scorecardresearch
 

क्या न्यूड फोटोशूट कराते हुए रणवीर सिंह को हुई थी परेशानी? फोटोग्राफर ने बताया सच

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर हो रहे विवाद पर भी आशीष ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा- ये एक अच्छी मंशा के साथ किया गया है. लेकिन हमेशा कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कुछ चीजें पसंद नहीं आती हैं. क्या ट्विटर और इंस्टाग्राम इसी तरह काम नहीं करते हैं? 

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
0:15

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें सामने आते ही उनपर बड़ा बवाल मच गया है. रणवीर के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. एक्टर के खिलाफ मुंबई में FIR तक दर्ज कर दी गई है. रणवीर की जिन न्यूड तस्वीरों पर इतना बवाल हो रहा है, आखिर ऐसा फोटोशूट करने का आइडिया किसका था? इसका जवाब खुद फोटोग्राफर ने दे दिया है. 

रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर क्या बोले फोटोग्राफर?

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें फोटोग्राफर Ashish Shah ने क्लिक की हैं. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आशीष ने फोटोशूट के बारे में कई बातें साझा की है, जिन्हें यकीनन आप भी जानने के लिए उत्सुक होंगे. इंटरव्यू में आशीष से पूछा गया कि न्यूड फोटोशूट करने का आइडिया किसका था? 

इसपर फोटोग्राफर ने कहा- ये मेरे और रणवीर के बीच का कोलैबोरेशन है. पेपर मैगजीन रणवीर से काफी समय से बातचीत कर रही थी. कुछ समय तक ये नहीं हो पाया. लेकिन आखिर में मैंने कर दिखाया. ये एक डिमांडिंग शूट था, क्योंकि उन्हें कुछ खास फिजिकैलिटी में रहने की जरूरत थी और मैं उन्हें खास पोस्चर्स में शोकेस करना चाहता था. 

 

क्या न्यूड फोटोशूट कराने में शाई फील कर रहे थे रणवीर?

क्या फोटोशूट के समय रणवीर को आई थी शरम? इस पर जवाब देते हुए फोटोग्राफर आशीष ने कहा- जब से हम मिले थे, हम एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा कंफर्टेबल थे. रणवीर बिल्कुल भी शाई और चिंतित नहीं थे. उन्होंने बहुत शानदार परफॉर्म किया. फोटोशूट के दौरान हम दोनों के बीच एक दूसरे के लिए म्यूचुअल रिस्पेक्ट थी. मेरे ख्याल से उन्हें भी मेरे काम करने का तरीका पता था. ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी सेलेब्रिटी का तब तक शूट करना पसंद नहीं करता जब तक कि हम दोनों एक-दूसरे के बारे में श्योर ना हों. 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर हो रहे विवाद पर भी आशीष ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा- ये एक अच्छी मंशा के साथ किया गया है. लेकिन हमेशा कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कुछ चीजें पसंद नहीं आती हैं. क्या ट्विटर और इंस्टाग्राम इसी तरह काम नहीं करते हैं? 

फोटोग्राफर ने आगे कहा- हम किसी भी बात का मुद्दा बना सकते हैं. रणवीर अपनी बॉडी में काफी कंफर्टेबल थे. ये बहुत अच्छी बात है कि रणवीर सिंह जैसे वर्सेटाइल एक्टर ने मुझे परमिशन दी कि मैं अपने विजन के अनुसार कैप्चर कर सकूं. रणवीर का न्यूड फोटोशूट करने में 3 घंटे का समय लगा था. फोटोशूट मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में किया गया है. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें