scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के घर से निकली क्राइम ब्रांच की टीम, 6 घंटे चली पूछताछ

पोर्नोग्राफी केस की जांच में क्राइम ब्रांच के अधिकारी शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस से 6 घंटे तक पूछताछ की गई. शिल्पा से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने कई सारे सवाल पूछे. साथ ही उनकी बैंक डिटेल्स की जांच करने की बात भी सामने आई है.

X
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा को लेकर क्राइम ब्रांच टीम पहुंची जुहू
  • शिल्पा शेट्टी से पूछताछ हुई खत्म
  • राज कुंद्रा ने पुलिस को किया चैलेंज

पोर्नोग्राफी केस की जांच के सिलसिले में क्राइम ब्रांच के अधिकारी इस वक्त शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर मौजूद हैं. शिल्पा से लगातार तीखे सवाल किए जा रहे हैं क्योंकि वह भी राज कुंद्रा संग विआन कंपनी की डायरेक्टर रही है. हाल ही में अंधेरी स्थित विआन कंपनी में क्राइम ब्रांच ने रेड की थी. इस दौरान उन्हें काफी डेटा बरामद हुआ था. 

शिल्पा से पूछताछ हुई खत्म- 

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी शुक्रवार के दिन शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे. यहां पर शिल्पा से पोर्नोग्राफी मामले में कई सारे सवाल पूछे. उनसे कुल 6 घंटे तक पूछताछ की गई. लंबे समय तक पूछताछ करने के बाद अब अधिकारी शिल्पा के घर से बाहर आ गए हैं और आज की पूछताछ खत्म हो गई है.

क्राइम ब्रांच ने शिल्पा से पूछे गए ये सवाल:

1- शिल्पा वियान कंपनी की डायरेक्टर कब से थीं?

2- क्यां उन्हें पोर्नोग्राफी रैकेट के बारे में कुछ पता था?

3- साल 2020 में उन्होंने डायरेक्टर के पद से इस्तीफा क्यों दे दिया था?

इसके अलावा सोर्स के मुताबिक उनके बैंक अकाउंट्स की जांच भी की जाएगी. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा के घर पर पूछताछ में लगी हुई है. 

राज कुंद्रा ने पुलिस को किया चैलेंज

मुंबई पुलिस पर पलटवार करते हुए राज कुंद्रा ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने कहा है कि 41A नोटिस मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें नहीं दिया गया था. 41A नोटिस, पुलिस के सामने पेशी के लिए होता है. इस नोटिस के मिलने के बाद इसके नियमों का पालन व्यक्ति को करना पड़ता है. अगर व्यक्ति ऐसा करता है तो उसे अपने आरोपों के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, लेकिन उसे रिकॉर्डिंग के लिए ले जाया जा सकता है. हालांकि अगर व्यक्ति नोटिस के नियमों को नहीं मानता तो उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. 

27 जुलाई तक हिरासत में रहेंगे राज

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उनके मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा गया. आज राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी हुई थी, जिसमें कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

मुंबई पुलिस ने मांगी राज की न्यायिक हिरासत 

मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी. पुलिस ने कहा था कि इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए. पुलिस का कहना यह भी था कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था. इसके बारे में भी अभी पता लगाया जाना बाकी है. इसिलए उन्हें न्यायिक हिरासत में कुंद्रा हो रखने की जरूरत है.

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का दावा- शमिता शेट्टी को फिल्म में कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा

पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है. इस डेटा को रिकवर करवाया जाएगा. इसके अलावा जब कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था. इसके हटने के बाद कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था. इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था. 

पूनम पांडे ने भी लगाए आरोप

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने भी उनपर कई आरोप लगाए हैं. पूनम ने 2019 में राज के खिलाफ एक केस बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज करवाया था. अब उन्होंने बताया है कि राज कुंद्रा के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद राज और उनके साथ ने उन्हें धमकाया था और कॉन्ट्रैक्ट दोबारा बनवाने के लिए कहा था. इसको लेकर जब पूनम ने मना किया तो उनका पर्सनल फोन नंबर राज ने लीक कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें अश्लील कॉल और मैसेज आए थे. हालांकि राज कुंद्रा की दोस्त गहना वशिष्ठ उनका साथ दे रही हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें