scorecardresearch
 

प्र‍ियंका चोपड़ा ने लंदन में तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल? एक्ट्रेस ने दी सफाई

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को लंदन के एक सैलून गईं. उन पर कोव‍िड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप है. वहीं प्रियंका चोपड़ा केी तरफ से कहा गया कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए था और सारी परमिशन ली गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लंदन में लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को सैलून गईं. दरअसल, यूके में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है. इसी कारण से पर्सनल केयर सर्विस जैसे सैलून, स्पा क्लोज हैं. रिपोर्ट्स हैं कि प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंचीं.

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे. इसके बाद पुलिस सैलून के मालिक को मौखिक रिमाइंडर देने के लिए सैलून पहुंची. हालांकि कोई जुर्माना नहीं लगाया गया. कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा की  तरफ से कहा गया कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए था और सारी परमिशन ली गई थीं.

मेट्रोपोलिटन पुलिस के स्पोक्सपर्सन ने मेट्रो डॉट यूके वेबसाइट से बातचीत में कहा- बुधवार 6 जनवरी को 17:40 पर पुलिस को अलर्ट किया गया. अधिकारियों ने सैलून के मालिक को कोविड-19 के बारे में सभी नियमों का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को लेकर एक मौखिक रिमाइंड दिया.  


 देखें: आजतक LIVE TV  

प्रियंका के रिप्रेंजटेटिव ने क्या कहा?

प्रियंका चोपड़ा के रिप्रेंटेटिव ने कहा- सरकारी मार्गदर्शन के बाद, प्रियंका के बाल फिल्म के लिए कलर किए गए, जिसकी वो अभी लंदन में शूटिंग कर रही हैं. सैलून को प्रोडेक्शन के लिए निजी तौर पर खोला गया था और इसमें शामिल सभी का टेस्ट किया गया था. DCMS वर्किंग गाइडलाइन और फिल्म प्रोडेक्शन नियम दोनों का पालन किया गया था. जैसा कि मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, यूके में फिल्म और टीवी के प्रोडेक्शन को जारी रखने की अनुमति है. और स्थानों पर शूट करना जारी रख सकते हैं और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार किया जाता है. पुलिस को पेपर वर्क प्रोवाइड किया गया और वे संतुष्ट हैं.

यह हैं यूके के लॉकडाउन के नियम 

ब्रिटिश फिल्म कमिशन के नियमों के अनुसार विदेशों से यूके आने वाले स्टार्स और उनकी फिल्म के क्रू को Public Health Passenger Locator form भरकर अपनी पूरी डिटेल देनी होती है. इसके साथ ही उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस से मिला लेटर लेकर चलना होता है, जिससे वह साबित कर सकें कि वह काम के लिए बाहर निकले हैं. इस समय यूके में कोविड लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस को 10 दिनों का समय शूटिंग पूरी करने के लिए दिया गया है. इस समय में सुरक्षित जगह पर शूटिंग, ट्रेवल आदि शामिल है. एक बार दिया वक्त खत्म हो जाए फिर कास्ट और क्रू को लॉकडाउन में रहना होगा. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लंदन में पति निक जोनस के साथ हैं. वो अपकमिंग फिल्म Text For You की शूटिंग के लिए यहां हैं.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें