scorecardresearch
 

Pornography Case: राज कुंद्रा की कंपनी पर एक और केस, गहना वशिष्ठ समेत 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ FIR

यह केस एक मॉडल ने दर्ज किया है जिन्होंने बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया था. मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को संपर्क किया था और बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था.

राज कुंद्रा राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा की कंपनी पर नया केस
  • गहना वश‍िष्ठ समेत 4 प्रोड्यूसर्स के ख‍िलाफ FIR
  • केस में राज कुंद्रा का नाम नहीं

पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट राज कुंद्रा की कंपनी के ख‍िलाफ एक नया केस दर्ज किया गया है. लेक‍िन इस केस में राज का नाम नहीं है. यह FIR राज कुंद्रा की कंपनी हॉटशॉट और  गहना वश‍िष्ठ के ख‍िलाफ दर्ज की गई है. इसमें चार प्रोड्यूसर्स के नाम भी शामिल हैं. 

मॉडल ने दर्ज किया केस, लगाया ये आरोप 

यह केस एक मॉडल ने दर्ज किया है जिन्होंने बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया था. मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को संपर्क किया था और बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था. पूरे मामले को सुन क्राइम ब्रांच ने मॉडल को FIR दर्ज करने को कहा. चूंकि यह घटना मालवानी क्षेत्र की है इसल‍िए केस भी मालवानी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है.  

केस आईपीसी की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत दर्ज किया गया है जिसे आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के साथ मिलाकर पढ़ा जाता है.

OTT प्लेटफॉर्म के लिए कैसे बनता है इरॉटिक कॉन्टेंट, गहना वशिष्ठ ने खोले राज

इस केस में गहना वश‍िष्ठ, हॉटशॉट कंपनी के प्रोड्यूसर्स का नाम है और इस कंपनी के माल‍िक राज कुंद्रा हैं. राज कुंद्रा का नाम इस केस में नहीं है लेक‍िन इससे राज की मुश्क‍िलें कम होती नजर नहीं आ रहीं. मालवानी पुलिस थाने में दर्ज यह केस मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया जाएगा जो कि आगे इसकी जांच करेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

राज कुंद्रा के सपोर्ट में राखी सावंत बोलीं- आरोप लगाने वाली लड़कियों का बैकग्राउंड भी करो चेक

14 दिन की न्याय‍िक हिरासत में राज कुंद्रा 

मालूम हो पोर्नोग्राफी केस में गहना वश‍िष्ठ को क्राइम ब्रांच ने पहले ही समन भेजा हुआ है. क्राइम ब्रांच गहना का बयान चाहती है, हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए कहा कि वह गुरुवार या शुक्रवार को आएंगी. इस केस में राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों के न्याय‍िक हिरासत में भेज दिया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें