scorecardresearch
 

जब मीका सिंह ने कहा- दलेर मेहंदी की वजह से हुआ मेरा ब्रेकअप

मीका सिंह ने साल 2017 में 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में इस बात का खुलासा किया था. मीका ने कहा कि उस लड़की ने मुझे एक दिन अचानक फोन किया. भगवान जानें कि दलेर पाजी ने उसको क्या कहा. उसने मेरे से ब्रेकअप कर लिया और मेरा दिल टूट गया.

मीका सिंह मीका सिंह

पिछले कुछ सालों से मीका सिंह की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है. इनकी लव लाइफ आज भी मिस्ट्री बनी हुई है. मीका इस समय सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. एक कॉमेडी शो पर इसके बारे में बात करते हुए मीका ने कहा था कि दलेर मेहंदी के कारण मैं सिंगल हूं, क्योंकि एक लड़की ने बिना कोई रीजन दिए ही मेरे से ब्रेकअप कर लिया था. 

मीका ने लव लाइफ पर कही थी यह बात
मीका सिंह ने साल 2017 में 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में इस बात का खुलासा किया था. मीका ने कहा कि उस लड़की ने मुझे एक दिन अचानक फोन किया. भगवान जानें कि दलेर पाजी ने उसको क्या कहा. उसने मेरे से ब्रेकअप कर लिया और मेरा दिल टूट गया. मैं केवल दलेर पाजी की वजह से शादी नहीं कर पाया हूं अभी तक. हालांकि, मीका के इस बयान पर दलेर मेहंदी ने नाराजगी जताई थी और कहा था कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

दलेर मेहंदी ने हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा था कि उसकी शादी नहीं हो रही है, जरूर उसका अपना कोई इनटर्नल फैलियर रहा होगा. मैं उससे पिछली बार मिला तो कहा कि तू शादी कर. मैं चाहता हूं कि तेरे ढेर सारे बच्चे हों. इतना पैसा है, इतना कुछ है, यह कहां जाएगा? मेरी कोशिश रहेगी इस साल, चाहे मार कर ही उसको घोड़ी पर बिठाऊंगा, लेकिन शादी कराऊंगा.

सलमान से पंगा लेने के बाद डरे KRK, बेचा मुंबई वाला घर, मीका का दावा

इससे पहले मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भूमि त्रिवेदी को शादी के लिए गाना गाते हुए प्रपोज करते नजर आए थे. मीका, भूमि का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर लेकर गए फिर लगतार पूछते रहे- मुझसे शादी करोगी? यह देख तमाम जजेज और कंटेस्टेंट हैरान रह गए. भूमि भी शॉक नजर आईं, लेकिन मीका अपने घुटनों पर बैठकर भी प्रपोज करते रहे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें