scorecardresearch
 

Khushi Kapoor को हुआ कोरोना, पापा बोनी कपूर संग क्वारनटीन में Janhvi Kapoor

खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की बहन खुशी कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर घर पर क्वारनटीन में हैं. हाल ही में जाह्नवी ने थर्मामीटर मुंह में लगाकर कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिसके बाद उनके फैन्स थोड़े परेशान हो गए थे.

X
खुशी कपूर खुशी कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोविड-19 पॉजिटिव आईं खुशी कपूर
  • परिवार ने नहीं किया कन्फर्म

कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. सुमोना चक्रवर्ती, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, प्रेम चोपड़ा समेत कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की बहन खुशी कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर घर पर क्वारनटीन में हैं. हाल ही में जाह्नवी ने थर्मामीटर मुंह में लगाकर कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिसके बाद उनके फैन्स थोड़े परेशान हो गए थे. एक्ट्रेस से लगातार पूछ रहे थे कि आखिर उन्हें क्या हो गया है. 

खुशी कपूर कोविड-19 पॉजिटिव
जाह्नवी ने अपनी पोस्ट में एक नहीं बल्कि, कई सारी अलग-अलग एक्टिविटीज की फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में जाह्नवी, थर्मामीटर लगाए नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. जबकि एक फोटो में वह अपनी बहन खुशी कपूर संग आराम करते हुए देखी जा सकती हैं. एक तस्वीर में जाह्नवी ने पेंटिंग और कलर्स की फोटो शेयर की है, जबकि एक दूसरी फोटो में उन्होंने किताब की तस्वीर शेयर की है. जाह्नवी की सभी तस्वीरें देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि वह फिलहाल घर पर हैं और इन सभी एक्टिविटीज के साथ अपना दिन गुजार रही हैं. 

हालांकि, परिवार की ओर से अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है कि वह कोरोनावायरस की चपेट में हैं या नहीं. इससे पहले अर्जुन कपूर भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे थे. हालांकि, हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. अंशुला कपूर, रिया कपूर और पति करण बुलानी भी इस वायरस की चपेट में आए थे, लेकिन सभी इससे जंग जीत चुके हैं. 

Khushi Kapoor ने यूं सेलिब्रेट किया बेस्ट फ्रेंड Aaliyah Kashyap का बर्थडे, शेयर की फोटो

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पहली बार अपने पिता बोनी कपूर संग फिल्म मिली में काम कर रही हैं. बोनी ने जाह्नवी की नई फिल्म 'मिली' को प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा जाह्नवी, फिल्म 'गुड लक जैरी' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें