scorecardresearch
 

कंगना का बॉलीवुड पर तंज- दूसरों के साथ अन्याय होने पर एकता क्यों नहीं दिखाते?

कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा- बॉलीवुड के सभी लकड़बग्घों ने मीडिया पर अटैक किया क्योंकि उन्हें कई प्रकार के नामों से बुलाया लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों जब मजदूरों, महिलाओं और स्टंटमैन्स के साथ अन्याय होता है तो वे ऐसी एकता नहीं दिखाते हैं?

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड के कई सुपरस्टार प्रोडक्शन हाउसेज ने 2 मीडिया चैनल्स पर बदनामी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया था. अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन जैसे टॉप सितारों के प्रोडक्शन हाउसेस भी इस लिस्ट में शामिल थे. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक हैशटैग ट्रेंड होने लगा था. कंगना रनौत ने उस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरा था और बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पर सिलसिलेवार ट्वीट्स में कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

उन्होंने एक यूजर के वीडियो को रिट्वीट किया है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सामान्य लोगों के हालातों को बताया गया है. कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा- बॉलीवुड के सभी लकड़बग्घों ने मीडिया पर अटैक किया क्योंकि उन्हें कई प्रकार के नामों से बुलाया लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों जब मजदूरों, महिलाओं और स्टंटमैन्स के साथ अन्याय होता है तो वे ऐसी एकता नहीं दिखाते हैं? ये लोग अपने ह्यूमन राइट्स की डिमांड तो करते हैं लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए चुप हो जाते हैं.

बॉलीवुड के बड़े सितारे करते हैं यंग एक्टर्स का शोषण: कंगना

इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट्स में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में एक अलिखित कानून है- तुम मेरे गंदे सीक्रेट्स छिपाओ और मैं तुम्हारे छिपाऊंगा. इनकी वफादारी का सिर्फ ये एक पैमाना है. जब से मैं पैदा हुई हूं तब से मैं इन कुछ फिल्मी परिवारों को इस इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूं. आखिर ये कब बदलेगा?  

इसके अलावा उन्होंने अपने अगले ट्वीट में बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते हुए लिखा था कि बड़े सितारे ना केवल महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करते हैं बल्कि यंग लड़कियों का शोषण भी करते हैं, वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे यंग सितारों को उभरने नहीं देते हैं. वे 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो भी वे किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें