scorecardresearch
 

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग विवाद में फंसीं Jacqueline Fernandez, मुश्किल समय से कैसे खुद को संभाल रहीं?

रिपोर्ट में बताया गया है कि जैकलीन अपने तनाव को कम करने के लिए सेल्फ हेल्प और स्प्रिचुअल किताबें पढ़ रही हैं. इसके अलावा जैकलीन जर्नलिंग (डायरी लिखना, आइडिया, विचारों को नोट डाउन करना) भी कर रही हैं. एक्ट्रेस के करीबी दोस्त बताते हैं कि जैकलीन हमेशा से ही स्प्रिचुअल रही हैं.

X
जैकलीन फर्नांडिस जैकलीन फर्नांडिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ठग सुकेश संग गिफ्ट लेकर फंसीं जैकलीन
  • कैसे खुद को संभाल रहीं जैकलीन?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जबसे ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में आया है, उनके लिए तनाव भरे दिन चल रहे हैं. जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटोज लीक हो रही हैं. दोनों के बीच अफेयर का दावा है. जैकलीन ने मीडिया से उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील की है. इस पूरे विवाद के बीच जैकलीन कैसे खुद को संभाल रही हैं? इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में इसका जिक्र किया है.

मुश्किल समय से कैसे खुद को संभाल रहीं जैकलीन?
रिपोर्ट में बताया गया है कि जैकलीन अपने तनाव को कम करने के लिए सेल्फ हेल्प और स्प्रिचुअल किताबें पढ़ रही हैं. इसके अलावा जैकलीन जर्नलिंग (डायरी लिखना, आइडिया, विचारों को नोट डाउन करना) भी कर रही हैं. एक्ट्रेस के करीबी दोस्त बताते हैं कि जैकलीन हमेशा से ही स्प्रिचुअल रही हैं. उन्हें जर्नलिंग में भरोसा है. वे लंबे वक्त से इसे फॉलो कर रही हैं. वे काफी सारी मैडिटेशन और ब्रीथिंग एक्सरसाइज कर रही हैं. जैकलीन कठिन समय से गुजर रही हैं.

Urfi Javed के बदले सुर, लिखा पोस्ट- 'आप नफरत करते हैं तो मैं मुस्ल‍िम हूं, हिंदू हूं, दलित हूं'
 

जैकलीन ने मीडिया से की क्या अपील?
जैकलीन फर्नांडिस की ठग सुकेश चंद्रशेखर संग रोमांटिक फोटो वायरल हुई थी. इसके सामने आने के बाद जैकलीन को लोगों ने काफी ट्रोल किया. मामले को तूल पकड़ता देख जैकलीन ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था.

सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन

जिसमें लिखा था- इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है. इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे. मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. 

रिलीज हुआ Govinda का नया म्यूजिक वीडियो 'Hello', यूजर्स बोले- आप खुद अपना मजाक बनवा रहे
 

जैकलीन पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस देश छोड़कर विदेश नहीं जा सकती हैं. जैकलीन पर सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लेने के आरोप हैं. जैकलीन ने हालांकि ईडी की पूछताछ में सुकेश के दिए गिफ्ट्स का खुलासा भी किया था. जैकलीन ने पूछताछ में सुकेश संग रोमांटिक रिलेशन होने से इंकार किया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें