scorecardresearch
 

फराह खान ने बर्थडे के दिन सोनू सूद से धुलवाए बर्तन, वीडियो देख नहीं थमेगी हंसी

सोनू सूद को फिल्ममेकर फराह खान ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. फराह ने सोनू के नाम एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है. मगर साथ में एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे सोनू सूद से बर्तन धुलवाते हुए नजर आईं.

फराह खान, सोनू सूद फराह खान, सोनू सूद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनू सूद का 48वां जन्मदिन आज
  • फराह खान ने सोनू से धुलवाए बर्तन
  • फराह ने सोनू को विश किया बर्थडे

30 जुलाई को एक्टर सोनू सूद अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सोनू सूद को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं. सोनू सूद को फिल्ममेकर फराह खान ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. फराह ने सोनू के नाम एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है. मगर साथ में एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे सोनू सूद से बर्तन धुलवाते हुए नजर आईं.

फराह ने बर्थडे के दिन सोनू सूद से धुलवाए बर्तन
वीडियो शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा- आपको पता है कि आप बेस्ट फ्रेंड्स हो जब आप उसके बर्थडे पर उससे बर्तन धुलवा सकते हो. हैप्पी बर्थडे सोनू सूद. तुम्हारे साथ शूट करने में मजा आया. असंभव काम करते रहो. आशा करती हूं कि तुम उन ऊंचाईयों को छुओ, जहां कोई और ना पहुंच सके. लव यू.

58 साल की अनीता राज ने मलाइका-शिल्पा को छोड़ा पीछे, ऐसे रहती हैं फिट
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वीडियो में फराह खान कहती हैं कि देख मैंने तेरे बर्थडे पर कितना सारा पकाया है. इसके बाद फराह खान सोनू सूद से कहती हैं कि सोनू बर्तन धो. सोनू सूद चुपचाप बर्तन धोते हुए दिखे. इस दौरान फराह खान सोनू सूद को जन्मदिन की बधाई भी देती हैं. दोनों की बॉन्डिंग वीडियो में कमाल की लगी है. फराह खान के इस वीडियो को देख फैंस और सेलेब्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

पिंक कलर के अनारकली सूट में करीना कपूर खान का रॉयल लुक, इतनी है कीमत
 

सोनू और फराह अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ने साथ में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. पिछले दिनों सोनू और फराह ने चंडीगढ़ में शूटिंग की थी. फराह खान ने एक फोटो भी शेयर की थी जहां वे और सोनू ट्रैक्टर में बैठे हुए नजर आए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें