scorecardresearch
 

कपिल के शो में Farah Khan, बोलीं- मैं पब्लिक स्विमिंग पूल में जाउंगी तो भगा देंगे

कोरियोग्राफर फराह खान जब कपिल शर्मा शो में पहुंची तो उन्होंने सबको यह कहकर हंसाया कि उनके घर में स्विमिंग पूल से पता चलता है कि वह कितनी अमीर है. साथ ही कहा कि उनके पैर में चोट लगने की वजह भी यही स्विमिंग पूल ही है.

X
फराह खान के पेंटहाउस में इस चीज से पता चलता है कि वह इतनी अमीर हैं, जानिए फराह खान के पेंटहाउस में इस चीज से पता चलता है कि वह इतनी अमीर हैं, जानिए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर के स्विमिंग पूल में गिरी फराह खान
  • कपिल शर्मा शो में पहुंची फराह खान

कोरियोग्राफर फराह खान जब भी कपिल शर्मा शो में आती हैं तो माहौल कुछ और ही हो जाता है. हर बार फराह कोई न कोई फनी इंसीडेंट बताकर ऑडियन्स को हंसा देती हैं. इस बार भी जब फराह खान ने अपने पैर में चोट लगने का कारण बताया तो मौजूदा ऑडियंंस अपनी हंसी नहीं रोक पाई.

दरअसल जब फराह खान कपिल शर्मा शो में पहुंची तो कपिल ने पूछा आपके पैर में चोट कैसे लगी.  फराह ने कहा कि मैं अपने स्विमिंग पूल में गिर गई थी. हालांकि मुझे स्विमिंग ड्रेस में देखकर शिरीष को गिरना चाहिए था.

फराह ने बताया कि वह कितनी अमीर क्यों हैं

साथ ही कहा इसमें दो चीजें डाल दी, कि मैं कितनी अमीर हूं, कि मेरा खुद का पूल है. हंसते हुए आगे कहा डालना ही पड़ता है मैं पब्लिक पूल में जाउंगी, भगा देंगे मुझे वहां से इसीलिए मुझे घर में पूल की जरूरत है. वहीं कपिल ने कहा हां मुझे पता है आपके घर में पूल है, सब खबर रखते हैं हम. कपिल की इस बात पर फराह खान ने उन्हें अपने घर इनवाइट भी किया.

प्रिंटेड बिकिनी टॉप में Pooja Hegde का स्टनिंग लुक, एग्जॉकिट लोकेशन पर चिल करती आईं नजर

o7r

शमिता शेट्टी ने किया था खराब डांस

वहीं अपने करियर को लेकर फराह ने एक पुराना किस्सा बताते हुए मजाक किया कि पहले मैंने अर्चना को कोरियोग्राफ किया हुआ है. मेरा करियर डूबते-डूबते बचा था. यह लह इसीडेंड है जब शमिता शेट्टी, किम शर्मा, प्रीति झंगाइनी इन तीनों ने बहुत बेकार डांस किया था. डांस इथना बेकार था कि अर्चना का डांस बेहतर लग रहा था.  बस मेरा करियर डूबते-डूबते बच ही गया था. 

'Phoonk le' सॉन्ग पर Monalisa का धमाकेदार डांस, रेड साड़ी में बिखेरा जलवा

डांसिंग कोरियोग्राफी के लिए मिला है नेशनल अवार्ड

फराह बॉलीवुड की सबसे बेस्ट डांस कोरियोग्राफर हैं. जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला हुआ है. उन्होंने 2004 में मैं हूं ना के साथ  शुरुआत की और तब से ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं. 

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें