scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: Karan Kundra का रोता देख परेशान हुआ परिवार, बहन बोलीं- दिल टूटता है

बिग बॉस 15 में पिछले हफ्ते हुए एविक्शन के दौरान करण बहुत टूटे हुए नजर आए. दरअसल करण के सबसे खास दोस्त उमर रियाज के अचानक से हुए एलिमिनेशन ने करण को शॉक्ड कर दिया था. 

स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस में करण को रोता देख इमोशनल हुई फैमिली
  • बेटे को ऐसे देख दिल दुखता है

Bigg Boss 15 से उमर रियाज के जाने के बाद करण कुंद्रा की लाइफ में एक ऐसा मोमेंट भी आया, जहां वे रोते हुए अपनी फैमिली को याद करते नजर आए. यहां तक कि करण ने यह भी कह डाला कि चाहे कुछ भी हो आखिर में फैमिली ही साथ देती है. 

मां-पापा टूटे हुए हैं 
आजतक डॉट इन ने करण की फैमिली से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. करण की बहन मीनू कुंद्रा कहती हैं, करण ने सही कहा है कि परिवार हमेशा उसके साथ खड़ा रहेगा. उसे रोता हुआ देखकर काफी बुरा लगता है. हमने कभी उसे ऐसे नहीं देखा है, तभी से सब परेशान हैं, खासकर मां-पापा बहुत ज्यादा टूटे हुए हैं.  

Nagarjuna की फिल्म The Ghost से बाहर हुईं Jacqueline Fernandez, कंट्रोवर्सी है वजह?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

उमर की दोस्ती ने करण को स्ट्रेंथ दी है 

उमर और करण की बॉन्डिंग पर मीनू कहती हैं, करण हमेशा से लॉयल दोस्त रहा है, जो अपनी दोस्तों की जान से ज्यादा परवाह करता है. उमर के साथ उसकी बॉन्डिंग ने इमोशनल स्ट्रेंथ दी है, जिससे वे शो में भी काफी बैलेंस्ड नजर आया है. ऐसे में उमर का जाना वाकई में करण को इमोशनली तोड़ सकता है. मुझे उसकी परवाह होती है. 

Who is Suraj Nambiar? जिनके साथ गोवा में Beach वेडिंग करेंगी 'नागिन' Mouni Roy

लोग तुम्हें तंग भी करें, तो उन्हें बख्श दो 

करण के लिए उनकी बहन कहती हैं, करण पर हमें गर्व है. वो पूरी इमानदारी और इंटीग्रिटी के साथ खेल रहा है और घर में खुशियां फैला रहा है. हमें दिख रहा है कि वो कुछ लोगों से फ्रस्ट्रेटेड है. अगर वैसे लोग तुम्हें सौ बार भी प्रोवोक करे, तो उनके साथ उदार रहो. हम तुम्हारे हर फैसले की रिस्पेक्ट करते हैं.  तुम जैसे हो, वैसे ही रहो. रही करण के हार जीत की बात, तो उसने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है. करण ने जिस मकसद से एंट्री की थी, वो पूरा हो चुका है, तो फिर उसे ट्रॉफी मिले या न मिले, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 
 

ये भी पढ़ें..

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×