scorecardresearch
 

Nagarjuna की फिल्म The Ghost से बाहर हुईं Jacqueline Fernandez, कंट्रोवर्सी है वजह?

देखते ही देखते हंसती-खिलखिलाती जैकलीन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. कुछ समय पहले ही वो सुकेश चंद्रशेखर के साथ विवादों में आईं. इसके कुछ दिन बाद उनकी मां किम फर्नांडीज को दिल का दौरा पड़ा. वहीं अब उनकी फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

जैकलीन फर्नांडिस, अक्किनेनी नागार्जुन जैकलीन फर्नांडिस, अक्किनेनी नागार्जुन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कम नहीं हो रहीं जैकलीन की मुसीबतें
  • नागार्जुन की फिल्म से बाहर हुईं जैकलीन

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग विवाद में फंसने के बाद जैकलीन फर्नांडिस की जिंदगी से सुख-चैन गायब हो चुका है. बीते कुछ महीनों से जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर मामले को लेकर काफी परेशान चल रही हैं. उनकी और सुकेश की प्राइवेट पिक्चर्स वायरल होने के बाद वो कुछ ज्यादा परेशान नजर आईं. जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट भी किया था. वहीं अब खबर है कि वो अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट से बाहर हो चुकी हैं. 

नागार्जुन की फिल्म से बाहर हुईं जैकलीन 
2022 अपने साथ जैकलीन फर्नांडिस की जिंदगी में कई परेशान लेकर आया है. पहले वो सुकेश संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आईं. वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट से अपना नाम वापस ले लिया है. जैकलीन फिल्म से क्यों आउट हुईं इसकी वजह का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. 

Archana Gautam dance videos: वायरल एक्ट्रेस अर्चना के डांस वीडियो, कांग्रेस ने द‍िया मेरठ से टिकट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

कहा जा रहा है कि जैकलीन के ऐसा करने की वजह सुकेश चंद्रशेखर विवाद रहा है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि जैकलीन के बाहर निकलने के बाद मेकर्स फिल्म के लिये अभी किसी नई एक्ट्रेस की तलाश नहीं कर रहे हैं. हो सकता है कि उन्हें फिल्म में जैकलीन की वापसी की उम्मीद हो. फिल्मी फैंस नागार्जुन और जैकलीन की जोड़ी को देखने के लिये एक्साइटेड थे. पर अब ऐसा नहीं हो पायेगा.

Urfi Javed ने पहना रेड वेलवेट क्रॉप टॉप, हेयरस्टाइल पर बोले ट्रोल्स- हाय ये गरीबी, दया आ गई 

मुश्किल समय में खुद को कैसे संभाल रही हैं जैकलीन 
देखते ही देखते हंसती-खिलखिलाती जैकलीन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अभी वो ठगी केस को लेकर बाहर निकलीं भी थीं कि उनकी जिंदगी में दूसरा संकट आ गया. कुछ समय पहले ही जैकलीन की मां किम फर्नांडीज को दिल का दौरा पड़ा गया. जिससे वो और ज्यादा मुसीबत में आ गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुश्किल हालत में खुद को संभालने के लिये जैकलीन स्प्रिचुअल किताबें पढ़ रहीं हैं. इसके वाला वो डायरी भी मेंटेन कर रही हैं. जिसमें वो अपने विचार और आईडिया नोट करती हैं.

उम्मीद है कि जैकलीन का बुरा वक्त जल्द ही निकल जायेगा. क्योंकि हर अंधेरी रात के बाद रोशनी की नई सुबह जरूर होती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×