scorecardresearch
 

Shilpa Shetty की बेटी Samisha को हुई कौवे की चिंता, गायत्री मंत्र पढ़कर की प्रार्थना, Video

वीडियो में नन्हीं समीशा चिड़िया की बात कर रही हैं. वह मां शिल्पा शेट्टी को उंगली से इशारा कर कौवे को दिखाती हैं और पूछती हैं कि क्या वह ठीक है? इसपर शिल्पा उन्हें बताती हैं कि हां, ठीक है. फिर समीशा बैठ जाती हैं और हाथ जोड़कर चिड़िया के ठीक होने की प्रार्थना करती हैं. साथ ही समीशा अपनी छोटी-सी आवाज में गायत्री मंत्र का जाप भी करती हैं. 

शिल्पा शेट्टी और उनके बेटी समीशा शिल्पा शेट्टी और उनके बेटी समीशा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा की बेटी ने गाया गायत्री मंत्र
  • शिल्पा ने शेयर किया वीडियो
  • बेटी को थी कौवे की चिंता

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने बच्चों की वीडियो शेयर करती हैं. अब उनकी नन्हीं सी बेटी समीशा ने उन्हें सरप्राइज कर दिया है. क्यूट समीशा ने एक चोटिल कौवे को देखा और उसके लिए प्रार्थना करने लगीं. साथ ही उन्होंने मां शिल्पा शेट्टी से चिड़ियां के लिए प्रार्थना करने को कहा. इस क्यूट पल का वीडियो शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

नन्हीं समीशा ने गाया गायत्री मंत्र

वीडियो में नन्हीं समीशा चिड़िया की बात कर रही हैं. वह मां शिल्पा शेट्टी को उंगली से इशारा कर कौवे को दिखाती हैं और पूछती हैं कि क्या वह ठीक है? इसपर शिल्पा उन्हें बताती हैं कि हां, ठीक है. फिर समीशा बैठ जाती हैं और हाथ जोड़कर कौवे  के ठीक होने की प्रार्थना करती हैं. साथ ही समीशा अपनी छोटी-सी आवाज में गायत्री मंत्र का जाप भी करती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

Happy Lohri 2022: जिम आउटफिट में भांगड़ा करते हुए Shilpa Shetty ने फैंस को दी लोहड़ी की शुभकामनाएं

बेटी के व्यवहार से चौंकी शिल्पा

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी लिखती है, 'बच्चों के पास सही में सबसे पवित्र दिल होता है. यह इतना बहुत बढ़िया है कि समीशा, जो अभी 2 साल की भी नहीं है, एकदम से समझ जाती है कि किसे प्रार्थना और प्यार की जरूरत है. वह अभी से दूसरों के लिए दया और सांत्वना महसूस करती है. प्रार्थना की ताकत और विश्वास से ही ये दुनिया चल रही है. काश हम बड़े होने के बाद भी ये बात याद रखें.'

Indias Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने चलते पंखे पर रखी जीभ, शिल्पा बोलीं- बस करो, सीट छोड़कर भागीं किरण खेर

2020 में हुआ था समीशा का जन्म

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म फरवरी 2020 को हुआ था. शिल्पा और राज ने सरोगेसी की मदद से बेटी का स्वागत किया था. इस बात की खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. काफी समय तक मीडिया की नजरों से बेटी को दूर रखने के बाद 2021 में उन्होंने समीशा का चेहरा सभी को दिखाया था. शिल्पा के पास एक 9 साल का बेटा भी है, जिसका नाम विआन राज कुंद्रा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×