scorecardresearch
 

पत्नी ताहिरा की फिल्म को आयुष्मान ने दी आवाज, साझा किया दोस्तों संग काम करने का अनुभव

आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से अपनी सिंगिंग का जौहर दिखाया है. आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप दरअसल फिल्म डायरेक्टर बन गई हैं. उन्हीं की फिल्म में आयुष्मान ने गाना गाया है. एक्टर ने इससे जुड़ा अपना अनुभव भी सोशल मीडिया पर साझा किया है.

आयुष्मान खुराना संग ताहिरा कश्यप आयुष्मान खुराना संग ताहिरा कश्यप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयुष्मान खुराना ने गाया गाना
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • पत्नी ताहिरा की फिल्म के लिए गाया गाना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की मल्टीटैलेंटेड पर्सनालिटी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो फैंस का दिल जीता ही है साथ ही उन्होंने अपनी सिंगिंग से भी फैंस को खूब इंप्रेस किया है. आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से अपनी सिंगिंग का जौहर दिखाया है. आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप दरअसल फिल्म डायरेक्टर बन गई हैं. उन्हीं की फिल्म में आयुष्मान ने गाना गाया है. एक्टर ने इससे जुड़ा अपना अनुभव भी सोशल मीडिया पर साझा किया है.

ताहिरा के लिए आयुष्मान ने लिखा गाना

एक्टर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक लड़का और एक लड़की अपनी-अपनी छत पर हैं और गाना गाते नजर आ रहे हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री गाने में नजर आ रही है. गाने का वीडियो शेयर करने के साथ आयुष्मान खुराना ने लिखा कि- #KinniSoni मैंने ये गाना अपने दोस्तों समीर कौशल और गुरप्रीत सैनी के साथ मिलकर लिखा है ताहिरा की प्यारी फिल्म #QurantineCrush के लिए. ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

कॉलेज के दोस्तों संग किया कोलाबोरेट

अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ इतने समय बाद कोलाबोरेट करने में मजा आ गया. ऐसा लगता है कि जैसे हम कॉलेज के दिनों में वापस आ गए हैं और चंडीगढ़ में लेट नाइट जैम सेशन्स का लुत्फ उठा रहे हैं. अंग्रेजी वोकल्स के लिए जोनिता का शुक्रिया. बता दें कि ताहिरा की फिल्म का नाम क्वारनटीन क्रश है और ये फिल्म लॉकडाउन में हुई प्रेम कहानी को दर्शाती एक शॉर्ट फिल्म है. बता दें कि आयुष्मान के काम से ताहिरा भी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने आयुष्मान को इस गाने के लिए शुक्रिया कहा है.

पिंक कलर के अनारकली सूट में करीना कपूर खान का रॉयल लुक, इतनी है कीमत

डॉक्टर जी की शूटिंग करने भोपाल में आयुष्मान  

लॉकडाउन फेज में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना मौजूदा समय में भोपाल में हैं और अपने प्रोजेक्ट डॉक्टर जी की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×