scorecardresearch
 

अपनी ही शादी में Aamir Khan के ऊपर गिर पड़े थे Aayush Sharma और फिर आगे हुआ ये...

कपिल के वीडियो में आयुष ने ये भी बताया कि जब वो घोड़ी पर बैठे हुए थे, तो अर्पिता बार-बार मैसेज कर रही थीं. कह रही थीं कि घोड़ी धीरे चलाओ, क्योंकि वो अभी तैयार नहीं हुईं. आयुष कहते हैं कि पर मेरे हाथ में नहीं था. आयुष ने बताया कि वो अपनी शादी ही में शर्म से चेहरा छिपाये घूम रहे थे.

X
आमिर खान-आयुष शर्मा आमिर खान-आयुष शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपनी शादी में आयुष को छुपना पड़ा मुंह
  • आमिर के ऊपर गिरे आयुष

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस हफ्ते फिल्म की टीम द कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिये पहुंची थी. जहां अंतिम स्टार्स और कपिल शर्मा ने मिल कर खूब मस्ती-मजाक किया. फिल्म का प्रमोशन करते-करते आयुष शर्मा ने लाइफ के फनी मूमेंट भी शेयर किये, जिसे सुनने के बाद सबका हंस-हंस के दिमाग खराब हो गया था. ऐसा ही एक फनी किस्सा आयुष शर्मा की शादी से जुड़ा हुआ भी है. 

जब आमिर के ऊपर गिर थे आयुष
कपिल के शो पर आयुष कहते हैं कि उनकी शादी में एक अजीब किस्सा हुआ था. शादी के बारे में बात करते हुए आयुष कहते हैं कि 'मैं जैसे घोड़ी पर बैठ कर वेन्यू पर पहुंचा. आमिर भाई वहां आ गये और उन्होंने कहा कि मैं आपको घोड़ी से उतरता हूं. उतरते समय वो सलवार मेरे पैरों में अटक गई और मैं जाके आमिर के ऊपर ही गिर गया.' आयुष कहते हैं कि 'वो मुझे हाय बोलने आये थे और मैं उनके ऊपर ही गिर गया.'

Bhojpuri Song: अमिताभ बच्चन के 'पग घुंघरू बांध' का भोजपुरी वर्जन हुआ सुपरहिट, 2 करोड़ के करीब व्यूज

आयुष ने बताया कि वो अपनी शादी में शर्म से चेहरा छिपाये घूम रहे थे. ताकि आमिर उन्हें देख कर पहचान न पायें कि यही वो लड़का था जो उनके ऊपर गिरा था. शो पर कपिल ने आयुष और सलमान से काफी सारे सवाल पूछ कर शो को काफी एंटरटेनिंग बना दिया. 

अर्पिता ने कहा घोड़ी धीरे चलाओ
कपिल के वीडियो में आयुष ने ये भी बताया कि जब वो घोड़ी पर बैठे हुए थे, तो अर्पिता बार-बार मैसेज कर रही थी. कह रही थी कि घोड़ी धीरे चलाओ, क्योंकि वो अभी तैयार नहीं हुई. आयुष कहते हैं कि 'पर ये मेरे हाथ में नहीं था.' आयुष की बात सुनते ही द कपिल शर्मा शो का मंच हंसी-ठहाकों से गूंज उठा और सेट का माहौल खुशनुमा हो गया. 

सबके खिलाफ जाकर Salman Khan ने साइन की थी 'तेरे नाम', गुस्से में आकर मुंडवाया था सिर

शो पर कपिल ने सलमान खान से ये भी पूछा था कि 'फिल्मों में आप पर काफी खर्चा किया जाता है. रियल लाइफ में आप अपने ऊपर खर्च नहीं करते.' इसके जवाब में सलमान ने कहा था, 'सर-सर कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है, जो आप करते हैं' और फिर हंसने लग जाते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें