scorecardresearch
 

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की शादी के 20 साल पूरे, एक्टर्स ने लिखा खास मैसेज

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साथ में साल 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ में काम किया था. इसी दौरान ट्विंकल और अक्षय की नजदीकियां भी बढ़ी थीं. दोनों ने 2001 में शादी कर ली थी.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज बीस साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को वेड‍िंग एन‍िवर्सरी की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर लंबी मुस्कान देखने को मिल रही हैं.

अक्षय ने ट्विंकल को किया विश 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "सबसे असंदिग्ध पार्टनरशिप जिसमें मैं रहा हूं. हमारे साथ को बीस साल हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को धड़काती हो और कभी-कभी मुझे परेशान कर देती हो. लेकिन इसके बाद भी मैं और किसी को नहीं चाहता क्योंकि अगर तुम साथ हो तो मेरी मुस्कान कभी दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्विंकल खन्ना ने भी लिखा स्पेशल नोट 

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. साथ ही ट्विंकल संग उनकी जोड़ी को बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी बता रहे हैं. अक्षय की पोस्ट को ट्विंकल ने री-पोस्ट किया है. ट्विंकल ने लिखा, ''इस साझेदारी में तुम्हीं खूबसूरती और तुम ही मटमैल हो और मैं तो यह भी नहीं कह सकती कि मैं ब्रेन हूं, क्योंकि तुम मुझसे ज्यादा समझदार हो.'' उन्होंने आगे लिखा, ''हमें सम्पूर्ण होने के लिए एक दूसरे की जरूरत नहीं है, लेकिन हम दूसरे के साथ हमेशा रहना चाहते हैं और शायद यह सिर्फ इसी तरह होना था. हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के.''

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साथ में साल 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ में काम किया था. इसी दौरान ट्विंकल और अक्षय की नजदीकियां भी बढ़ी थीं. दोनों ने 2001 में शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे, एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं. ट्विंकल खन्ना अपना एक्टिंग करियर छोड़ फेमस लेखिका बन चुकी हैं तो वहीं अक्षय आज भी अपने एक्शन और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें