scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan Clash: Aamir को टक्कर देने जा रहे Akshay, कभी पद्मावत के लिए टाल दी थी फिल्म की रिलीज

आर बाल्की निर्देश‍ित अक्षय कुमार-राध‍िका आप्टे की फिल्म पैडमैन 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली थी. संयोग से इसी दिन संजय लीला भंसाली निर्देश‍ित पद्मावत का भी प्रीम‍ियर था. दोनों फिल्मों के क्लैश को देखते हुए भंसाली ने अक्षय से पैडमैन को पोस्टपोन करने का आग्रह किया था.

X
लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का क्लैश
  • आमने सामने होंगे आम‍िर और अक्षय
  • कभी पद्मावत के लिए टाली थी अक्षय ने फिल्म

बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स अक्षय कुमार और आम‍िर खान, जल्द ही अपनी फिल्मों क्रमश: रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा को लेकर बॉक्स ऑफ‍िस पर भ‍िड़ने वाले हैं. दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट 11 अगस्त रखी गई है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी आम‍िर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट काफी पहले जारी हो गई थी. यह तारीख जानने के बावजूद रक्षा बंधन के मेकर्स ने अपनी फिल्म क  सेम डेट पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में इतना तो तय है क‍ि इन दोनों फिल्मों का क्लैश किसी एक पर जरूर भारी पड़ेगा. 

लाल सिंह चड्ढा से क्लैश पर क्या बोले अक्षय?

मंगलवार को रक्षा बंधन के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई. डेट सामने आने के बाद लाल सिंह चड्ढा से रक्षा बंधन के क्लैश पर खूब चर्चा हुई. इसपर रक्षा बंधन के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा था क‍ि वे बस ये ध्यान रख रहे थे क‍ि इस दिन तीन फ‍िल्में एक साथ रिलीज ना हो. वहीं अक्षय कुमार ने कहा- 'ये क्लैश नहीं है. इसे अच्छी फिल्मों का साथ में आना कहते हैं.' अक्षय का यह बयान भले ही पॉज‍िट‍िव हो, पर एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाह‍िद कपूर स्टारर पद्मावत के लिए अपनी फिल्म को पोस्टपोन कर दिया था. 

Samrat Prithviraj बनने के लिए बरती लापरवाही? मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, Akshay Kumar को ठहराया जिम्मेदार! 

भंसाली के कहने पर पोस्टपोन की थी पैडमैन

आर बाल्की निर्देश‍ित अक्षय कुमार-राध‍िका आप्टे की फिल्म पैडमैन 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली थी. संयोग से इसी दिन संजय लीला भंसाली निर्देश‍ित पद्मावत का प्रीम‍ियर था. उस वक्त पद्मावत, फिल्म के टाइटल और गाने में दीप‍िका के आउटफ‍िट को लेकर काफी विवाद में था. दोनों फिल्मों के क्लैश को देखते हुए भंसाली ने अक्षय से पैडमैन को पोस्टपोन करने का आग्रह किया था. अक्षय ने प्रेस से बात करते हुए इसपर चर्चा की थी. 

जब सेट पर देर से पहुंचे Shah Rukh Khan, मांगी माफी, एक्टर के व्यवहार ने जीता फैंस का दिल

भंसाली ने जताया था अक्षय का आभार

अक्षय ने बताया- 'वे पहले ही काफी कुछ चीजों से गुजर चुके हैं. उनके लिए इस तारीख पर फिल्म रिलीज करना बहुत जरूरी है, उनपर लगा दांव मेरी फिल्म से काफी ज्यादा है.' पैडमैन को पोस्टपोन करने के लिए संजय लीला भंसाली ने अक्षय का शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने कहा था- 'मैं जिंदगी भर उनका आभारी रहूंगा. इसी तरह हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं.'

खुशक‍िस्मती से अलग-अलग डेट्स पर रिलीज हुई पद्मावत और पैडमैन, दोनों ही बॉक्स ऑफ‍िस पर हिट साब‍ित हुई थी. जिस तरह अक्षय ने पद्मावत के लिए पैडमैन की रिलीज टाल दी थी, उसे लाल सिंह चड्ढा के लिए भी दोहराया जा सकता है. तो क्या अक्षय और आम‍िर के बीच अनबन है या अक्षय किसी के अनुरोध का इंतजार कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें