scorecardresearch
 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal का नया आशियाना तैयार, आज रात होगा कपल का गृहप्रवेश!

बिल्डिंग से जुड़े सूत्र ने बताया कि कटरीना-विक्की के घर का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. बस साफ सफाई का काम चल रहा है. वर्कर्स को बीती रात सुबह 4 बजे तक काम करना पड़ा था. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो पता चला कि विक्की-कटरीना शुक्रवार की रात नए घर में आधी रात तक पहुंच सकते हैं.

X
विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के बाद नए घर में लौटेंगी कटरीना
  • विक्की संग लिए हैं सात फेरे
  • अनुष्का की बनेंगी पड़ोसी

9 दिसंबर को लैविश शादी और रिसेप्शन के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान से निकल चुके हैं. शुक्रवार की सुबह दोनों को प्राइवेट हेलीकॉप्टर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए निकलते हुए देखा गया. खबरें हैं कि कपल शुक्रवार आधी रात तक मुंबई के जुहू स्थित अपने नए घर में एंट्री कर सकता है.

नए घर में होगा कटरीना-विक्की का गृहप्रवेश

न्यूलीमैरिड कपल अपने नए आशियाने में शिफ्ट होगा. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बिल्डिंग से जुड़े सूत्र के हवाले से बताया कि कटरीना-विक्की के घर का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. बस साफ सफाई का काम चल रहा है. वर्कर्स को बीती रात 4 बजे तक काम करना पड़ा था. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो पता चला कि विक्की-कटरीना शुक्रवार की रात नए घर में आधी रात तक पहुंच सकते हैं.

लाखों का Katrina Kaif का लहंगा, कैसा है तेजस्वी यादव की पत्नी का लाल जोड़ा?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले 2-3 दिनों से 50 लोग काम पर लगे हुए थे. नए घर में दूल्हा दुल्हन के पहुंचने से पहले वो सब कुछ ठीक कर लेना चाहते थे. दूसरे दिनों में 20-25 लोग वहां पर काम करते थे. ये पूछे जाने पर कि विक्की-कटरीना की फैमिली में से किसी ने वहां का विजिट किया? तब पता चला कि कटरीना की मां कुछ दिनों पहले वहां आई थीं. विक्की के पिता और मां नहीं आए थे. 

बेटी की संगीत पार्टी में जमकर थिरके Jethalal , ढोल पर नाचे, खेला डांडिया
 

फैंस को बता दें कि विक्की-कटरीना मोस्ट पॉपुलर जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नए पड़ोसी होंगे. अनुष्का ने विक्की-कटरीना को शादी की बधाई देते हुए इस बात का जिक्र किया था कि वो उनके पड़ोसी होंगे. अब उनके नए घर से कंस्ट्रक्शन की आवाजें आना बंद हो जाएंगी. कटरीना और विक्की के घर का काम चलने की वजह से बिल्डिंग में काफी आवाजें होती थीं. लेकिन अब उस बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोगों को उन आवाजों से निजात मिलने वाली है. या कहें मिल गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें