scorecardresearch
 

ड्रग्स पार्टी में Aryan का नाम, स्पेन में पठान की शूटिंग कैंसिल कर सकते हैं Shah Rukh Khan!

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान आने वाले कुछ दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाले थे. स्पेन में शाहरुख को दीपिका पादुकोण के साथ एक स्पेशल गाने की शूटिंग करनी थी. लेकिन अब वो अपनी शूटिंग को भी कैंसिल कर सकते हैं.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान कर सकते हैं पठान की शूटिंग कैंसिल
  • आर्यन खान से हो रही पूछताछ
  • एनसीबी ने किया पार्टी का भंडाफोड़

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) क्रूज शिप पर हुए ड्रग्स भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही है. आर्यन से रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है जिसका पर्दाफाश एनसीबी ने शनिवार की रात को किया है. इस क्रूज शिप में एनसीबी की टीम यात्री बनकर पहुंची थी और उन्होंने पार्टी में छापा मारा था. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े कई लोग शामिल थे. इस पार्टी में शामिल होने वालों में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी सामने आया है. हालांकि, शाहरुख खान या फिर उनके बंगले मन्नत से इस पूरे मामले पर अभी तक कोई ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

पठान की शूटिंग को कैंसिल कर सकते हैं शाहरुख खान!

बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर इसका असर पड़ता हुआ नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान आने वाले कुछ दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाले थे. स्पेन में शाहरुख को दीपिका पादुकोण के साथ एक स्पेशल गाने की शूटिंग करनी थी. लेकिन अब माना जा रहा है कि अगर आर्यन खान का मामला आगे बढ़ता है तो इन हालातों में शाहरुख अपनी शूटिंग को पोस्टपोन या कैंसिल कर सकते हैं. 

आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट से भी चल रही पूछताछ

आर्यन के साथ इस पार्टी में उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट भी शामिल थे, जिनसे पूछताछ चल रही है. अरबाज सेठ मर्चेंट का ड्रग्स केस से गहरा नाता बताया जा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि अरबाज सेठ मर्चेंट, आर्यन खान के दोस्त हैं. खबर है कि एनसीबी अधिरकारी समीर वानखेड़े अरबाज से पूछताछ कर रहे हैं, जबकि आर्यन खान से वीवीएस सिंह पूछताछ कर रहे हैं. 

ड्रग्स पार्टी: NCB के टच में Shahrukh Khan, ले रहे बेटे Aryan के पल-पल की खबर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Mumbai Cruise Drug Bust Live Updates: आर्यन खान से NCB की पूछताछ, सुनील शेट्टी बोले- सच सामने आने दीजिए, वो बच्चा है 

स्पॉटलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आर्यन
आर्यन खान की बात करें तो उन्हें अपनी लाइफ को प्राइवेट तरीके से जीना ज्यादा पसंद है. आर्यन इंडस्ट्री में होने वाली बड़ी-बड़ी पार्टियों में भी कम ही शामिल होते हैं. ऐसे में क्रूज शिप पर एनसीबी के छापे में किंग खान के बेटे आर्यन खान के शामिल होने की खबर से बॉलीवुड सितारों समेत फैंस भी हैरान हैं. 

बेटे आर्यन की एनसीबी के अधिकारियों से अपडेट ले रहे शाहरुख!
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  शाहरुख खान एनसीबी के अधिकारियों के लगातार संपर्क में हैं और उनसे सिचुएशन की हर मिनट की जानकारी ले रहे हैं. हालांकि, इस पूरे मामले पर शाहरुख ने चुप्पी साधी हुई है. एक्टर या उनकी फैमिली की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें