scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कहां हैं Hina फिल्म की एक्ट्रेस? अदनान सामी, जावेद जाफरी से हुई शादी फिर तलाक

ऋषि कपूर, जेबा बख्त‍ियार
  • 1/8

बॉलीवुड में हर दिन, हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कई फिल्में होती हैं जिन्हें लोग भूल जाते हैं. वहीं कई ऐसी हैं जिन्हें चाहकर भी कभी नहीं भूलाया जा सकता है. हिंदी मूवीज की भीड़ में हिना फिल्म ने भी लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई हुई है.
 

जेबा बख्त‍ियार
  • 2/8

1991 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋष‍ि कपूर और अश्व‍िनी भावे के साथ पाक‍िस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्त‍ियार ने लीड रोल निभाया था. फिल्म की कहानी ने लोगों का ध्यान खींचा, लेकिन इसके साथ-साथ जेबा बख्त‍ियार भी सबकी फेवरेट बन गईं. 
 

संजय दत्त, जेबा बख्त‍ियार
  • 3/8

हिना फिल्म ने जेबा बख्त‍ियार को रातों-रात स्टार बना दिया था. आलम ये है कि आज भी लोग एक्ट्रेस को उनके असली नहीं, बल्कि फिल्मी नाम से पहचानते हैं.

जेबा बख्त‍ियार
  • 4/8

पाकिस्तानी टीवी सीर‍ियल अनारकली से एक्टिंग डेब्यू करने वाली जेबा को हिना फिल्म ने सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं, बल्कि उनके मुल्क में भी काफी पॉपुलर बना दिया था. आइये जानते हैं कि सालों बाद अब वो कहां हैं और क्या कर रही हैं. 

जेबा बख्त‍ियार
  • 5/8

पाक‍िस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्त‍ियार ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना लिया था. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. 

जेबा बख्त‍ियार
  • 6/8

जेबा बख्तियार ने चार शादियां की हैं. जेबा की पहली शादी असफल रही, लेकिन इसके बावजूद उनका रिश्तों से विश्वास नहीं उठा. इसके बाद जेबा ने एक्टर-कॉमेड‍ियन जावेद जाफरी को अपना हमसफर बनाया. 
 

जेबा बख्त‍ियार
  • 7/8

जेबा और जावेद जाफरी की शादी देख कर लगा कि इनका रिश्ता टिकना चाहिये. पर ऐसा मुमकिन ना हो सका और जावेद जाफरी के साथ जेबा की शादी टूट गई. इसके बाद जेबा, अदनान सामी के साथ रिश्ते में आईं और दोनों ने हमेशा साथ चलने का वादा किया. पर अदनान सामी और जेबा भी ज्यादा वक्त तक पति-पत्नी बनकर नहीं रह सके. इस शादी से दोनों को एक बेटा हुआ था, जिसका नाम अजान रखा गया. अदनान से अलग होने के बाद जेबा अब सोहेल खान Sohail Khan Leghari हैप्पी लाइफ बिता रही हैं. 

जेबा बख्त‍ियार
  • 8/8

जेबा की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल भरी रही, लेकिन उन्होंने इसका असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया. हिना के बाद वो आरजू, स्टंटमैन, जय विक्रांता, सरगम, मुकदमा, चीफ साह‍िब से तमाम फिल्मों में नजर आईं. अब वो पाकिस्तनी फिल्म और शोज में एक्टिव हैं. आये दिन वो इवेंट्स में शिरकत करती भी देखी जाती हैं. 

PHOTOS- Zeba Bakhtiar Instagram