scorecardresearch
 
बॉलीवुड

बॉडीशेम होने से पर्पल लिपस्टिक लगाने तक, जब विवादों में आईं Aishwarya Rai Bachchan

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 1/8

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन चर्चा में हैं. उनसे ईडी ने 2016 पनामा पेपर्स टैक्स लीक केस में पूछताछ की. दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस से 6 घंटे की लंबी पूछताछ हुई. ईडी की पूछताछ के बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं.

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 2/8

वैसे पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय सुर्खियों में आई हों. हमेशा प्राइवेट रहनी वाली बॉलीवुड की ये गॉर्जियस डीवा कुछ ना करके भी ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. कभी ऐश्वर्या के बेटी को लिप किस करने पर लोग बवाल बना देते हैं तो कभी पर्पल लिपस्टिक लगाने पर. अब ये भी कोई ट्रोलिंग का मुद्दा हुआ. खैर अपनी इस रिपोर्ट में हम जानते हैं उन मौकों के बारे में जब एक्ट्रेस को लेकर विवाद हुआ.

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 3/8

ऐश्वर्या राय को अक्सर पब्लिक एरिया या एयरपोर्ट पर अपनी बेटी का हाथ थामे देखा जा सकता है. ट्रोल्स के पास इतनी फुर्सत है कि वो ऐश्वर्या राय को हमेशा बेटी का हाथ थामने को लेकर भी ट्रोल करते हैं. ऐश्वर्या राय की आराध्या को फ्री ना छोड़ने पर आलोचना की जाती है.

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 4/8

एक्ट्रेस की एक तस्वीर पर बखेड़ा खड़ा हुआ था जहां वे अपनी बेटी आराध्या को लिप्स पर किस करती नजर आईं. मां-बेटी के प्यार को दर्शाती ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल हुई. कईयों ने इस तस्वीर की तारीफ की. लेकिन हेटर्स यहां भी बाज नहीं आए. ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी को होंठों पर किस करने के लिए ट्रोल किया गया. 

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 5/8

कौन सोचेगा कि बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय को भी कभी बॉडीशेम का शिकार होना पड़ेगा. लेकिन ये सच है. ऐश्वर्या राय को पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट बढ़ने की वजह से बॉडी शेम किया गया था. आराध्या को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या राय ने काफी वेट गेन किया था. अपने बढ़े वजन के साथ ही एक्ट्रेस ने कान्स में शिरकत की थी. 
 

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 6/8

वर्ल्ड प्लेटफॉर्म पर ऐश्वर्या राय ने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट दिखाने में हिचकिचाहट नहीं की. लेकिन ट्रोल्स को कौन समझाए. उन्होंने ऐश्वर्या राय को उनकी फिगर खराब करने और पोस्ट डिलीवरी सेहत का ध्यान ना रखने पर निशाना साधा.

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 7/8

2017 में ऐश्वर्या राय ने कान्स के रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक लगाकर सभी को चौंकाया था. कम ही देखा गया जब एक्ट्रेस ने फैशन या स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया हो. ऐसे में जब ऐश्वर्या राय को लोगों ने पर्पल लिपस्टिक में देखा तो वो हैरान रह गए.
 

 ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 8/8

ऐश्वर्या राय के इस लुक को लेकर फैशन फ्रैटर्निटी दो हिस्सों में बंट गई. किसी ने एक्ट्रेस की तारीफ की तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया. पसंद आया हो या ना आया हो, लेकिन इतना जरूर है कि ऐश्वर्या राय का ये लुक कान्स के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा.  ऐश्वर्या राय अपने लुक से बज क्रिएट करने में सफल रहीं.