scorecardresearch
 
बॉलीवुड

फैमिली मैन की प्रियमणि की शादी नहीं लीगल, पति की एक्स वाइफ ने किया दावा

प्रियमणि
  • 1/9

द फैमिली मैन की एक्ट्रेस प्रियमणि अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की उनके पति मुस्तफा राज संग शादी कानूनी पचड़े में फंस गई है. मुस्तफा की पहली पत्नी ने प्रियमणि संग उनकी शादी को अमान्य करार दिया है.

प्रियमणि
  • 2/9

मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने प्रियमणि संग उनकी शादी पर सवाल उठाए हैं. आयशा ने दावा किया कि उनका और मुस्तफा का अभी तक तलाक नहीं हुआ है. इसलिए उनकी प्रियमणि संग हुई शादी अमान्य है.
 

प्रियमणि
  • 3/9

ई-टाइम्स संग बातचीत में आयशा ने कहा- मुस्तफा अभी तक मुझसे शादीशुदा है. मुस्तफा और प्रियमणि की शादी अमान्य है. अभी तक हमारा तलाक नहीं हुआ है. प्रियमणि से शादी करते वक्त मुस्तफा ने कोर्ट में खुद को बैचलर बताया था. 
 

प्रियमणि
  • 4/9

वहीं आयशा के आरोपों को मुस्तफा ने गलत बताया है. मुस्तफा ने कहा- मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं. मैं लगातार आयशा को बच्चों का खर्चा देता हूं. आयशा ऐसे दावे कर मुझसे और पैसा ऐंठना चाहती है. मेरी और प्रियमणि की शादी 2017 में हुई थी. आयशा इतने समय तक क्यों चुप रहीं?

प्रियमणि
  • 5/9


आयशा ने मुस्तफा की इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहा- बतौर दो बच्चों की मां, आप क्या कर सकते हैं? मामले का प्यार से समाधान निकालने की भी कोशिश की जा सकती है, लेकिन तभी जब काम ना चल रहा हो. कुछ कदम उठाए जाते हैं क्योंकि आप समय पर चीजों को नहीं छोड़ना चाहते हो, यही बात अब वो मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहा है.
 

प्रियमणि
  • 6/9

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में प्रियमणि ने मुस्तफा की पहली पत्नी के आरोपों पर रिएक्ट किया है. प्रियमणि का कहना है कि वे अपने पति संग रिश्ते को लेकर सिक्योर हैं. एक्ट्रेस ने कहा- अभी वो यूएस में हैं, वहां से काम कर रहे हैं. हम हर दिन आपस में बात करते हैं, जब वे बिजी होते हैं तो फ्री होने के बाद मुझे कॉल या मैसेज करते हैं. मैं बिजी होती हूं तो मैं भी ऐसा ही करती हूं. ज्यादा कुछ नहीं तो हम एक दूसरे की खैरियत तो लेते ही हैं. 
 

 

 

प्रियमणि
  • 7/9

प्रियमणि सोशल मीडिया पर पति संग फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों इंस्टा पर अपनी रोमांटिक फोटोज भी शेयर करते हैं. कपल ने 23 अगस्त 2017 को शादी की थी. प्रियमणि के पति मुस्तफा राज इवेंट मैनेजर हैं. 

प्रियमणि
  • 8/9

प्रियमणि के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार द फैमिली मैन सीजन 2 में दिखी थीं. प्रियमणि ने सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुची का रोल निभाया है. दोनों का खट्टा मीठा रिलेशन दिखाया गया है. फैमिली मैन के दोनों पार्ट्स हिट रहे हैं.

प्रियमणि
  • 9/9


प्रियमणि की अपकमिंग फिल्म मैदान है, जिसमें वे अजय देवगन के साथ नजर आएंगी.  प्रियमणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा हैं. उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं. प्रियमणि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 

Photos: Priya Mani Instgagram