scorecardresearch
 
बॉलीवुड

PHOTOS: बनारस के घाट पर अहान-तारा ने की गंगा आरती, लिया आशीर्वाद

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
  • 1/8

साजिद नाडियाडवाला की मचअवेटेड फिल्म  तड़प 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म थियेटर्स में आए इससे पहले मूवी की स्टारकास्ट जोर शोर से प्रमोशन करने में बिजी है. इसी सिलसिले में फिल्म की लीड जोड़ी तारा सुतारिया और अहान शेट्टी वाराणसी गए. वहां एक्टर्स ने गंगा आरती की.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
  • 2/8

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया. गंगा आरती करते हुए लीड जोड़ी की तस्वीरें सामने आई हैं. अहान और तारा इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
  • 3/8

निर्माताओं ने पवित्र शहर में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरुआत की है. इस अवसर पर, अहान और तारा समेत बाकी एक्टर्स ने गंगा आरती में भाग लिया, लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया. 
 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
  • 4/8

न्यूकमर अहान शेट्टी के लिए ये फिल्म बेहद खास है. ये उनकी पहली फिल्म है. तड़प के साथ वे बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे.

तारा सुतारिया
  • 5/8

अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली. वहां मौजूद लोग वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नजर आए. अहान और तारा दोनों ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे थे.

तारा सुतारिया
  • 6/8

अहान ने ब्लू कलर का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था. वहीं ब्यूटीफुल तारा सुतारिया सूट में दिखीं. तारा ने मेंहदी ग्रीन कलर का सूट, पायजामा पहना था. अपने लुक को तारा ने ऑरेंज दुपट्टे, हैवी ईयरिंग्स और नेकपीस के साथ टीमअप किया. 
 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
  • 7/8

रॉ, इंटेंस, जोशीले और संगीत से भरपूर, 'तड़प' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.  ये केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट का पैकेज है. फिल्म के गाने चार्टबीट में छाए हुए हैं. तारा-अहान का इंटेंस लव लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अहान शेट्टी
  • 8/8

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया का मूवी में लिपलॉक सीन भी है. दोनों के इस सीन की काफी चर्चा है. मूवी के पोस्टर्स में भी दोनों का रोमांस दिखा था. तारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि अहान संग स्टीमी सीन्स करने में वे सहज थीं. एक्ट्रेस ने इसे फन एक्सपीरियंस बताया.