scorecardresearch
 
बॉलीवुड

जब शादीशुदा डायरेक्टर संग रिलेशन में थीं सुष्मिता, रिश्ता टूटा तो विक्रम भट्ट करना चाहते थे सुसाइड

सुष्मिता सेन
  • 1/9

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरों ने सबको हिलाकर रख दिया है. किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुष्मिता और ललित ने काफी समय से अपने रिश्ते को पब्लिक की नजरों से छुपाया हुआ था. जब दोनों सबके सामने आए हैं, तो देखने वाले हक्के-बक्के रह गए हैं.

सुष्मिता सेन
  • 2/9

ललित और सुष्मिता की इटली में छुट्टियां बिताते हुए फोटोज सामने आई हैं. इन फोटोज में दोनों को रोमांस करते देखा जा सकता है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फैंस अपनी हैरानी इन्हें देखकर जता रहे हैं, तो वहीं मीमर्स के मजे आ गए हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सुष्मिता ने अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में जगह बनाई हो.

सुष्मिता सेन
  • 3/9

एक समय ऐसा भी था जब डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ सुष्मिता सेन का नाम जोड़ा जाता था. दोनों की मुलाकात 1996 में आई हिट फिल्म 'दस्तक' के दौरान हुई थी. इसके बाद विक्रम ने सुष्मिता को फिल्म 'कसूर' का ऑफर दिया. लेक‍िन ब्रेकअप के कारण सुष्मिता ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. 

सुष्मिता सेन
  • 4/9

'कसूर' फिल्म के दौरान सुष्मिता और विक्रम 20 और 27 साल के थे. विक्रम उस समय शादीशुदा थे. उनकी पत्नी का नाम अदिति था और उनकी एक बेटी भी थी. दोनों के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हुए थे. लेकिन जितनी तेजी से यह रिश्ता शुरू हुआ, उतनी ही तेजी से दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था.

सुष्मिता सेन
  • 5/9

कहा गया था कि सुष्मिता सेन के लिए विक्रम भट्ट ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, विक्रम भट्ट आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुके थे. ऐसे में उन्होंने इस बात को अपने एक इंटरव्यू में कुबूल किया था. 

सुष्मिता सेन
  • 6/9

इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया था कि सुष्मिता सेन से उनको प्यार था. अपने रिश्ते की वजह से अपनी शादी टूटने से वह बेहद हताश हो गए थे. विक्रम इतने दुखी थे कि छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे. विक्रम ने बताया था कि उनकी पत्नी अदिति उनकी बचपन की दोस्त थीं. पत्नी से अलग होने के बाद वह अपनी बेटी को भी बहुत मिस करते थे.
 

सुष्मिता सेन
  • 7/9

विक्रम ने कहा था, 'जब गुलाम रिलीज होने वाली थी, तब मैं सिर्फ सुष्मिता का बॉयफ्रेंड बन कर रह गया था. उस समय मैं बहुत अवसाद में था और अपनी बेटी को बेहद मिस करता था. मेरी जिंदगी पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुकी थी.' उन्होंने यह भी कहा था कि किसी भी रिश्ते ने उनकी जिंदगी को बर्बाद नहीं किया, बल्क‍ि उन्होंने खुद अपनी जिंदगी खराब की है.

सुष्मिता सेन
  • 8/9

अपने रिलेशनशिप के दौरान सुष्मिता और विक्रम 'रॉनडेवू विद सिमी ग्रेवाल' के एक एपिसोड में भी दिखे थे. सुष्मिता से सिमी ने पूछा था कि एक मैरिड व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना उन्हें कैसा लगता है. इसपर सुष्मिता ने कहा था कि पत्नी और यह साथ नहीं रह रहे हैं. मैं इस पर गिल्टी महसूस नहीं कर सकती. या फिर उन्हें भी गिल्टी महसूस नहीं करा सकती कि वह एक खराब शादी का हिस्सा थे.

सुष्मिता सेन
  • 9/9

सुष्मिता ने आगे कहा था कि मैं इसलिए गिल्टी नहीं हूं, क्योंकि मैं जो किया है वह ओपनली किया है और सोच-समझकर किया है. मैं जब मिली थी तो जानती थी कि इनका डिवोर्स होने वाला है और मैं इस बात का इंतजार नहीं कर सकती थी दुनिया को बताने के लिए कि मैं उस इंसान से प्यार करती हूं जो डिवोर्स के बीच में फंसा है.