scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कभी खुद को खत्म करना चाहती थी बेबी डॉल कनिका कपूर, 3 बच्चों की फीस देने को नहीं थे पैसे

कनिका कपूर
  • 1/8

पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है. 43 साल की उम्र में कनिका एक बार फिर दुल्हन बनने वाली हैं. 20 मई को कनिका की लंदन बेस्ड NRI बिजनेसमैन गौतम संग शादी है. कनिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तीन बच्चों की मां कनिका कपूर का घर फिर से बसता देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

कनिका कपूर
  • 2/8

आज कनिका कपूर की जिंदगी में खुशियों की सौगात है. लेकिन एक वक्त उनकी लाइफ में ऐसा भी आया था जब वे जिंदगी से हार गई थी.  कनिका कपूर पहली शादी टूटने के बाद तलाक के बुरे फेज से गुजर रही थीं. उस वक्त कनिका पैसों की तंगी भी झेल रही थीं. 3 बच्चों को पालना, फिर लंदन की महंगी लाइफ के बीच कनिका के लिए सर्वाइव करना काफी मुश्किल हो रहा था.

कनिका कपूर
  • 3/8

ऐसे में कनिका अपनी जिंदगी खत्म करने की सोच रही थी. गनीमत है कनिका कपूर ने ऐसा कुछ नहीं किया. उन मुश्किल दिनों में कनिका को अपने माता पिता का भरपूर सपोर्ट मिला, जिसकी बदौलत सिंगर अपनी लाइफ के बुरे दौर से बाहर निकल पाईं. 

कनिका कपूर
  • 4/8

कनिका ने एक इंटरव्यू में कहा था- एक वक्त था जब मैं अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी. ये तब की बात है जब मेरे पास पैसे नहीं थे, तलाक के बुरे दौर से मैं गुजर रही थी. वकील आपकी लिमिट तक पुश कर रहे थे. इसके बाद आपके तीन बच्चे हैं जिन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है क्योंकि आपने फीस नहीं भरी. फिर आप बीमार पड़ जाते हो. तब ऐसा लगता है कि कुछ नहीं बचा है. लेकिन उस वक्त मेरी मां, भाई, पापा और दोस्तों का मुझे बहुत सपोर्ट मिला था.

कनिका कपूर
  • 5/8

कनिका की लाइफ का दस्तूर तो देखिए कि उन्हें तलाक के बाद शोहरत मिली. पहले पति से अलग होने के बाद ही कनिका ने अपने सिंगिंग करियर पर फोकस किया और मुंबई आईं. कनिका कपूर आज बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं. फिल्मों में  उनके गाने हों या म्यूजिक सिंगल्स हों, कनिका का हर गाना फैंस के बीच वायरल रहता है.  

कनिका कपूर
  • 6/8

कनिका कपूर हमेशा से सिंगिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं. लेकिन 18 साल की उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी. साल 1988 में कनिका ने बिजनेसमैन  Raj Chandok से शादी की. इसके बाद कनिका लंदन में सेटल हो गई थीं. फिर 3 बच्चों की मां बनीं. 2012 में राज संग कनिका की शादी टूटी और वे मुंबई सिंगर बनने आ गईं. 

कनिका कपूर
  • 7/8

कनिका का पहला गाना साल 2012 में रिलीज हुआ था. जिसका नाम जुगनी जी था. ये गाना कमर्शियली हिट रहा था. इसके बाद 2014 में आया कनिका का धमाकेदार गाना जो सनी लियोनी पर फिल्माया गया. गाने का नाम था बेबी डॉल. ये गाना आज भी लोगों को झूमने को मजबूर करता है. इस गाने की सक्सेस के बाद से कनिका ने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा है. 

कनिका कपूर
  • 8/8

कनिका कपूर की जिंदगी में अब फिर से बहार आई है. उन्हें प्यार मिल गया है. खबरों के मुताबिक, गौतम और कनिका 1 साल से डेट कर रहे थे. एक दूसरे को करीब से जानने के बाद कपल ने शादी प्लान की.  कनिका और गौतम को हमारी तरफ से ढेर सारी बधाई.

 

PHOTOS: KANIKA KAPOOR INSTAGRAM