scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में बहन शमिता, बोलीं- हर हालात में तुम्हारे साथ

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
  • 1/10


पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर शिल्पा पर भी लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. राज की गिरफ्तारी के कई दिनों बाद सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ते बयान जारी किया था. 

शिल्पा शेट्टी-शमिता
  • 2/10

सोशल मीडिया पर शिल्पा ने लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था पर अपना भरोसा जताया था. शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उन्हें सपोर्ट किया है.

शमिता शेट्टी-शिल्पा
  • 3/10

शमिता शेट्टी ने शिल्पा के बयान पोस्ट करने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखा- मेरी मुनकी मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, और मैं हर तरह के हालातों में हमेशा तुम्हारे साथ हूं.  मालूम हो इससे पहले भी शमिता ने शिल्पा के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखा था.

शमिता शेट्टी-शिल्पा
  • 4/10

बहन शिल्पा को सपोर्ट करने के चक्कर में शमिता शेट्टी को भी हेटर्स से दो-चार होना पड़ा है. लेकिन शमिता को हेटर्स की इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. शमिता ने फैंस को शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 देखने की भी अपील की थी. 
 

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
  • 5/10

शिल्पा के स्टेटमेंट पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. इनमें एक्टर माधवन का नाम भी शामिल हैं. उन्होंने लिखा- जितने लोगों को मैं जानता हूं उनमें से तुम सबसे स्ट्रॉन्ग लोगों में से एक हो. मुझे पूरा भरोसा है कि इस चुनौती को भी तुम ग्रेस के साथ पार कर लोगी. हमारी प्रार्थनाएं तुम और तुम्हारे परिवार के साथ हमेशा रहेंगी.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
  • 6/10

शिल्पा ने क्या लिखा था अपने बयान में?
शिल्पा ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था कि उनपर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. मीडिया ट्रायल हो रहा है. लेकिन अभी तक उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधी है और आगे भी वे ऐसा ही करेंगी, क्योंकि मामला कोर्ट में हैं. शिल्पा ने लोगों से अपील की कि उनके नाम पर झूठी और गलत बातों को ना फैलाया जाए.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
  • 7/10

शिल्पा ने न्यायपालिका पर पूरा भरोसा जताया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपने और परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी. शिल्पा ने साफ कहा कि वे मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करतीं. कानून को अपना काम करने दें और उन्हें अकेला छोड़ दें.

राज कुंद्रा
  • 8/10

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाकर उन्हें ऐप पर बेचने का आरोप है. राज कुंद्रा ने इस मामले में खुद को बेकसूर बताया है. राज का कहना है कि वे पोर्न नहीं एरोटिक मूवीज बनाते थे. खबरें हैं कि शिल्पा ने भी पुलिस की पूछताछ के वक्त राज का साथ दिया.

राज कुंद्रा
  • 9/10

राज कुंद्रा को देख शिल्पा शेट्टी जोर से उनपर चींखी थीं. शिल्पा ने राज से उनके परिवार की बदनामी करने की भी बात कही थी. हालांकि काफी सारे मेलोड्रामे के बाद शिल्पा ने राज को बेकसूर बताते हुए उनको डिफेंड किया था. 

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
  • 10/10

PHOTOS: RAJ KUNDRA/SHAMITA SHETTY INSTAGRAM