scorecardresearch
 
बॉलीवुड

सुशांत लेते थे मर‍िजुआना, मैंने तो बस उन्हें रोकने की कोश‍िश की: रिया

सुशांत स‍ि‍ंह राजपूत
  • 1/10

सुशांत केस में ड्रग एंगल को लेकर नया खुलासा हुआ, जिसके बाद आजतक के साथ खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि सुशांत को मर‍िजुआना लेने की आदत थी और ये वो बहुत पहले से लेते थे. उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूट‍िंग के वक्त सुशांत का यह ड्रग इनटेक ज्यादा हो गया था. 
 

रिया चक्रवर्ती
  • 2/10

ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया पर आरोप लगाए जा रहे थे कि रिया ने सुशांत को ड्रग लेने का आद‍ी  बनाया. उन्होंने ही सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई और वही उन्हें ड्रग्स देती थीं. इन आरोपों पर रिया ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी ड्रग नहीं लिया बल्क‍ि सुशांत को ड्रग लेने की आदत थी. वे मर‍िजुआना का सेवन करते थे और वे इसे बहुत पहले से यानी जब रिया उनकी जिंदगी में नहीं आई थीं, उसी वक्त से वे मरिजुआना लेते थे. 
 

केदारनाथ फ‍िल्म सीन (सुशांत सिंह राजपूत-सारा अली खान)
  • 3/10

रिया ने बताया कि लोग जो ये आरोप लगा रहे हैं कि वे सुशांत की लाइफ कंट्रोल करती थीं, ये गलत है, बल्क‍ि सुशांत के ड्रग लेने वाली आदत ही एक ऐसा हिस्सा है जिनपर वे कंट्रोल करती थीं. उन्होंने बताया कि सुशांत अपनी फिल्म केदारनाथ की शूट‍िंग के दौरान बहुत ज्यादा ड्रग लेने लगे थे. 
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 4/10

रिया ने ये भी कहा कि सुशांत अपनी च्वाइसेज से जीने वाले इंसान थे. अगर उन्हें स्मोक करना है तो वे करेंगे, ड्रग्स लेना है तो वे लेंगे. लेक‍िन ये गलत था इसल‍िए रिया उनकी इस आदत पर कंट्रोल करना चाहती थीं. 
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 5/10

बता दें ड्रग एंगल का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने वाले पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने किए थे. मुश्ताक ने बताया था कि सुशांत के घर में आने वाले चरस-गांजे का सेवन करते थे. जो लोग पार्टी के वक्त रूम में होते थे, सभी लेते थे.
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 6/10

मुश्ताक के मुताबिक, सुशांत के साथ जो स्टाफ था वो लोग ही सिगरेट में मिलाकर बनाते थे. रिया एंड कंपनी पर ड्रग्स लेने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के आरोप लग रहे हैं, जिसे लेकर NCB एक्शन में आ गई है. 
 

रिया चक्रवर्ती
  • 7/10

रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन चारों लोगों का जिक्र व्हाट्सएप चैट के दौरान हुआ था जो कि ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे.
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 8/10

सूत्रों के मुताबिक, NCB दिल्ली की टीम मुंबई पहुचने के बाद मामले से जुड़े सभी लोगों को बारी-बारी समन भेजेगी. NCB की टीम मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले रिया को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. इन चारों लोगों पर 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद उनसे व्हाट्सएप चैट को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे.
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 9/10

मालूम हो कि सीबीआई की जांच जारी है. शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत सैमुअल मिरांडा, नीरज, सिद्धार्थ पिठानी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है. पूछताछ में रिया से सुशांत संग रिलेशन, ब्रेकअप से लेकर कई एंगल्स पर सवाल किए जाएंगे. पूछताछ के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है.   
 

सुशांत सिंह राजपूत
  • 10/10

खबर यह भी है कि रिया और सैमुअल मिरांडा को आमने-सामने बिठाकर सवाल किए जाएंगे. केस में इनका बयान बहुत मायने रखता है.