scorecardresearch
 
बॉलीवुड

गौहर खान से हिना खान तक, रमजान के महीने में ये सेलेब्स करते हैं इबादत, रखते हैं रोजे

हिना खान
  • 1/8

रमजान का पाक महीना 3 अप्रैल से शुरू हो चुका है. रमजान का महीना हर मुसलमान के लिए बेहद अहम होता है, क्योंकि इस महीने में हर नेकी का 70 गुनाह ज्यादा सवाब मिलता है. आम लोगों के लेकर कई मुस्लिम सेलेब्स भी रमजान के पूरे महीने इबादत करते हैं और रोजा रखकर अल्लाह को राजी करने की कोशिश करते हैं. आइए आज आपको उन टीवी स्टार्स के बारे में बताते हैं, जो रमजान के महीने में रोजा रखते हैं. 
 

सना खान
  • 2/8

सना खान
सना खान उन सेलेब्स में से एक हैं, जो रमजान के पूरे रोजे रखने के साथ महीनेभर इबादत भी करती हैं. सना खान ने इस्लाम की राह पर चलने के लिए शोबिज को भी अलविदा कह दिया है. सना अब खुद तो इबादत करती ही हैं, साथ ही मुस्लिम समुदाय के लोंगों को नमाज पढ़ने और रोजा रखने की हिदायत भी देती हैं.
 

गौहर खान
  • 3/8

गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान को अगर आप फॉलो करते हैं तो आपको मालूम होगा कि गौहर हर साल रमजान ने महीने में नमाज पढ़ने के साथ रोजे भी रखती हैं. एक्ट्रेस हर साल रमजान में अपनी सहरी और इफ्तार की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. रोजे नमाज के साथ गौहर कुरान भी पढ़ती हैं. 
 

हिना खान
  • 4/8

हिना खान
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस हिना खान भी रमजान के महीने में अल्लाह को राजी करने के लिए रोजा रखती हैं. हिना भी अपने इफ्तार और सहरी की झलक फैंस को दिखाकर उन्हें खुश कर देती हैं. इस साल पहले ही रोजे के दिन हिना खान बुर्के में नजर आई थीं, एक्ट्रेस की बुर्के में फोटोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं. 
 

शोएब इब्राहिम
  • 5/8

शोएब इब्राहिम
टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम के घर में रमजान का महीना किसी त्योहार से कम नहीं होता है. शोएब के घर में सहरी और इफ्तार में कई लजीज पकवान बनाए जाते हैं. एक्टर के साथ उनकी पूरी फैमिली पाबंदी से रोजे रखती है और नमाज भी पढ़ती है. 
 

हुमा कुरैशी
  • 6/8

हुमा कुरैशी
अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी रोजा रखती हैं. हुमा ने कुछ साल पहले रोजे पर एक ट्वीट करके कहा था कि रोजे का मतलब सिर्फ भूख और प्यास से परहेज करना नहीं है, बल्कि अपनी सोच और ख्वाहिशों को भी कंट्रोल करना है. 

दीपिका कक्कड़
  • 7/8

दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ ने जब से शोएब इब्राहिम से शादी की है, तभी से वो इस्लाम धर्म को फॉलो कर रही हैं. दीपिका अब रमजान के महीने में रोजे भी रखती हैं और इफ्तार और सहरी में लजीज पकवान बनाकर अपनी फैमिली को खुश कर देती हैं. 

गौहर खान
  • 8/8

(Photo Credit- Celebs Instagram)