scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Rajkummar Rao-Patralekhaa's Wedding Venue: चंडीगढ़ के इस लग्जरी रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे राजकुमार-पत्रलेखा, एक रात का किराया 6 लाख रुपये

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 1/14

बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का जश्न जोरों-शोरों पर चल रहा है. राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी के हर एक खूबसूरत पल को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों अपनी शादी ग्रैंड और रॉयल अंदाज में कर रहे हैं. कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट्स से लेकर वेडिंग वेन्यू तक को खास रखा है. 
 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 2/14

राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी फेयरीटेल जैसी खूबसूरत लव स्टोरी को एक नया मुकाम देने के लिए एक ऐसी रॉयल जगह को चुना है, जो अपने आप में ही किसी से सपने की तरह लगती है. 
 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 3/14

राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी के लिए चंडीगढ़ को चुना है. कपल की शादी चंडीगढ़ के सबसे आलीशान और लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट में हो रही है. 
 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 4/14

रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिजॉर्ट में पर्सनल स्विमिंग पूल, डाइनिंग एरिया से लेकर स्पा तक मौजूद हैं. यहां आने वाले गेस्ट्स की रॉयल अंदाज में मेहमान नवाजी की जाती है. 
 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 5/14

यह होटल जितना खूबसूरत है, इसकी कीमत भी उतनी ही ज्यादा है. रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी वेडिंग के लिए ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट के कोहिनूर पैलेस को चुना है. इसकी एक रात की कीमत 6 लाख रुपये है.   

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट वेबसाइट
  • 6/14

इस रिजॉर्ट का सबसे सस्ता स्टे भी काफी एक्सपेंसिव है. इस रिजॉर्ट का सबसे सस्ता रूम भी 41 हजार रुपये में मिलता है. रूम के साथ आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी दी जाती है. 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 7/14

द ओबेरॉय सुखविलास होटल एंड रिजॉर्ट का कोहिनूर विला, जहां राजकुमार और पत्रलेखा की शादी हो रही है वो जंगलों के बीच 800 एकड़ जहग में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां आप हेलीकॉप्टर की सुविधा का आनंद भी ले सकते हैं. 
 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 8/14

खास बात यह है कि इस होटल में रेट्स के हिसाब से रूम्स को अलग-अलग कैटेगरी में रखा गया है. कमरों के साथ डाइनिंग एरिया की भी अलग-अलग कैटेगरी हैं. ऐसे में आप अपने बजट के हिसाब से इस होटल का लुत्फ उठा सकते हैं. 

ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट
  • 9/14

यह होटल पंजाब के न्यू चंडीगढ़ में स्थित है और यह प्रॉपर्टी पंजाब के पूर्व सीएम बादल की है. राजकुमार और पत्रलेखा आज इसी रॉयल लोकेशन पर सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं. 

राजकुमार राव
  • 10/14

शादी से पहले कपल की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं. सगाई के फंक्शन में राजकुमार राव व्हाइट शेरवानी में रॉयल अंदाज में दिखे.

पत्रलेखा
  • 11/14

एक्टर की दुल्हनिया की बात करें तो पत्रलेखा का लुक भी किसी डीवा से कम नहीं था. पत्रलेखा गॉर्जियस व्हाइट एंड सिल्वर ऑफ शोल्डर हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं.  

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 12/14

पत्रलेखा ने अपनी प्री-वेडिंग लुक को ट्रेंडी और स्टाइलिश नेकपीस, ब्रेसलेट के साथ कंप्लीट किया था. बालों में उन्होंने मेसी हेयर बन बनाया. पत्रलेखा और राजकुमार राव का प्री वेडिंग लुक देखते ही बनता है. फैंस अब कपल की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. 

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 13/14

राजकुमार राव और पत्रलेखा साल 2010 से डेट कर रहे हैं. वे कुछ समय से साथ में ही रह रहे हैं. एक इंटरव्यू में पत्रलेखा ने बताया था कि था कि उन्होंने राजकुमार राव को पहली बार स्क्रीन पर फिल्म लव सेक्स और धोखा में देखा था. ये मूवी 2010 में रिलीज हुई थी. 

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 14/14

वहीं, पत्रलेखा को पहली बार टीवी एड में देखकर राजकुमार राव अपना दिल हार बैठे थे. तभी उनके दिल में पत्रलेखा से शादी करने का विचार आया था. धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हुई, फिर उनका प्यार परवान चढ़ा. वे साथ में हैंगआउट, लॉन्ग ड्राइव, फिल्म देखने जाने लगे और आज दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं.