scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Twitter DM से शुरू हुई थी Priyanka Chopra-Nick Jonas की मैजिकल लव स्टोरी, तलाक की खबरों पर हमेशा भारी पड़ा है कपल का इंटेंस लव

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 1/13

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार किए जाते हैं. प्रियंका और निक का एक दूसरे के लिए इंटेंस प्यार-इश्क और मोहब्बत रिलेशनशिप की नई डेफिनेशन सेट करता है. लेकिन अब ऐसा क्या हो गया कि निक से बेशुमार प्यार करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से निक जोनस का सरनेम ही हटा दिया है. प्रियंका चोपड़ा के इस मूव से कपल के फैंस के बीच हलचल मची हुई है. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 2/13

प्रियंका के अपने नाम से ‘जोनस’ सरनेम हटा लेने से अफवाहों का बाजार भी गर्म हो चुका है. दोनों के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ ली है. हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है की आखिर प्रियंका ने अपने नाम से निक का सरनेम क्यों हटाया है?

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 3/13

दोनों की शादी में भले ही सब कुछ ठीक ना होने के दावे किए जा रहे हैं. लेकिन इस बात से भी कोई इनकार नहीं कर सकता है कि प्रियंका और निक की लव स्टोरी और एक दूसरे के लिए इंटेंस लव अपने आप में ही एक बड़ी मिसाल बन चुका है. आइए इस खास मौके पर जानते हैं आखिर कैसे हुई थी प्रियंका और निक की मैजिकल लव स्टोरी की शुरुआत. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 4/13

प्रियंका चोपड़ा को सबसे पहले निक जोनस ने अप्रोच किया था. कई लोगों को लगता है कि प्रियंका और निक की लव स्टोरी साल 2017 में मेट गाला से शुरू हुई थी. लेकिन ऐसा नहीं है. इससे काफी पहले ही निक ने प्रियंका को ट्विटर पर डीएम किया था. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 5/13

Vogue को दिए एक इंटरव्यू में निक ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2016 में प्रियंका को ट्विटर पर मैसेजेस किए थे. निक के इस फर्स्ट मूव पर प्रियंका ने उन्हें ट्विटर डीएम के बजाए टेक्स्ट मैसेज करने को कहा था और इस तरह निक को पहली बार अपनी लेडी लव प्रियंका का नंबर मिला. 
 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 6/13

प्रियंका और निक इसके बाद पहली बार साल 2017 में वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में मिले थे. यहां पहली बार प्रियंका को देखकर निक ने अपने घुटनों के बल बैठकर एक्ट्रेस से कहा था- आप रियल हो. अभी तक आप कहां थीं. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 7/13

लेकिन उसी दिन प्रियंका को इंडिया वापस लौटने के लिए फ्लाइट लेनी थी और उन्होंने निक से कहा कि उनके पास बात करने के लिए सिर्फ 5 मिनट का समय है. हालांकि, इसके बाद दोनों के बीच मैसेजेस के जरिए बातों का सिलसिला शुरू हो गया था. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 8/13

रिपोर्ट्स की मानें तो फिर मेट गाला से पहले निक और प्रियंका न्यू यॉर्क में मिले थे. निक से मिलने के बाद प्रियंका ने उन्हें अपने अपार्टमेंट में इनवाइट किया था, जहां उनकी मॉम मधु चोपड़ा भी थीं.
 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 9/13

प्रियंका और निक इसके बाद मेट गाला के रेड कारपेट पर एक साथ नजर आए थे और यहां से दोनों की डेटिंग की खबरें हर तरफ छा गई थीं. एक इंटरव्यू में प्रियंका से इस बारे में पूछा गया था कि आखिर उन्होंने निक जोनस के साथ ही मेट गाला क्यों अटेंड किया? इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा था- हम दोनों ने ही Ralph Lauren के आउटफिट्स पहने थे, तो हमने साथ जाने का फैसला किया और इसमें बहुत मजा आया. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 10/13

मेट गाला के बाद प्रियंका और निक की डेटिंग की चर्चा हर तरफ होने लगी और फिर कपल ने साल 2018 में जुलाई के महीने में एक दूसरे संग सगाई करके अपने रिलेशनशिप में होने की खबरों को ऑफिशियल कर दिया. 
 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 11/13

सगाई के बाद साल 2018 में दिसंबर के महीने में प्रियंका और निक ने इंडिया में ही जोधपुर के उमेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. प्रियंका की शादी में देशभर की तमाम जानी मानी शख्सियों ने शिरकत की थी. प्रियंका और निक की ग्रैंड वेडिंग ने फैंस के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी थी, जिसकी चमक आज तक कायम है. 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 12/13

तब से प्रियंका और निक निकयंका बन गए. लेकिन फैंस को तब गहरा झटका लगा था जब शादी के कुछ ही महीनों के बाद दोनों की तलाक की खबरें सामने आईं. एक मैग्जीन ने दावा किया था कि प्रियंका और निक शादी के 3 महीने बाद ही एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा,  निक जोनस
  • 13/13

मैग्जीन में यह भी दावा किया गया था कि प्रियंका और निक काम, पार्टीज से लेकर एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करने तक हर चीज को लेकर लड़ाई करते हैं और दोनों अलग होने वाले हैं. हालांकि, उन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी. प्रियंका और निक की तलाक की खबरों पर उन दोनों का एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार भारी पड़ा था और एक बार फिर दोनों के अलग होने की खबरों पर फैंस यही दुआएं कर रहे हैं कि इस बार भी जीत प्रियंका और निक के प्यार की ही होगी.  

 

(फोटो क्रेडिट- प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम)