scorecardresearch
 
बॉलीवुड

सेट से अनुष्का की फोटो वायरल, टीम मेंबर्स के साथ बेहद क्यूट नजर आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा
  • 1/8

अनुष्का शर्मा अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं. आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही एक और तस्वीर अब इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें वे अपने वर्क टीम के साथ क्यूट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. 

अनुष्का शर्मा स्टाफ के साथ
  • 2/8

अनुष्का के हेयर स्टाइलिस्ट ने इस फोटो को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ये कुछ ऐसा दिख रहा है जैसे जनरल हॉस्प‍िटल हो'. वैसे तस्वीर देख आप भी एक बार को कन्फ्यूज हो सकते हैं कि ये फिल्म का सेट है या अस्पताल का.

Photo: Gabriel georgiou 

अनुष्का शर्मा
  • 3/8

तस्वीर में सभी लोग पीपीई क‍िट पहने नजर आ रहे हैं. अनुष्का पिंक ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. इसमें उनका बेबी बंप भी देखा जा सकता है. 
 

अनुष्का शर्मा
  • 4/8

पिछले दिनों अनुष्का के हेयर स्टाइलिस्ट ने एक्ट्रेस की एक और फोटो साझा की थी. इसमें अनुष्का का मेकअप मोड देखा जा सकता है. आईने में उनका चेहरा और टेबल पर मेकअप ब्रश नजर आ रहे हैं. 
 

Photo: Gabriel georgiou 

अनुष्का शर्मा
  • 5/8

अनुष्का सेट पर पूरे एहत‍ियात के साथ काम कर रही हैं. उन्होंने इसकी फोटोज भी शेयर की हैं. इसके अलावा एक इंटरव्यू में भी अनुष्का ने इसपर बातचीत की. उन्होंने बताया कि शूट के दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों का कोव‍िड टेस्ट किया गया. 

अनुष्का शर्मा
  • 6/8

प्रेग्नेंसी की वजह से उनका विषेश ख्याल रखा गया. वे शूट में आने से पहले निजी तौर पर ये सुनिश्चित कर लेना चाहती थी कि किसी भी तरह की लापरवाही ना बरती जाए. टीम ने कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरती. 
 

अनुष्का शर्मा
  • 7/8

टीम की इस केयर के लिए अनुष्का ने उन्हें शुक्रिया अदा किया. एक्ट्रेस ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में सभी ने उनका साथ दिया और कोविड से जुड़े नियमों का पूरी सख्ती के साथ पालन किया. 
 

अनुष्का शर्मा-व‍िराट कोहली
  • 8/8

अनुष्का ने पोस्ट-डिलीवरी अपने काम के बारे में हाल ही में इंटरव्यू दिया है. उन्होंने बताया कि वे बच्चा, घर और काम के बीच सामंजस्य बिठानी की पूरी कोश‍िश करेंगी. काम पर वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि वे बेबी होने के बाद ही काम पर लौट आएंगी. उन्होंने कहा- 'मैं जब तक जीवित रहूंगी काम करती रहूंगी क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बहुत खुशी मिलती है'.