scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'मैं इसे हाथ नहीं लगाऊंगी...', पाकिस्तानी एक्ट्रेस को गोरी रंगत की वजह से मिले ताने, बताया दर्द

मोमिना इकबाल
  • 1/10

डार्क स्किन टोन की वजह से सेलेब्स के शोबिज इंडस्ट्री में दिक्कतें झेलने की बात आम है. आपने भी कई दफा ऐसी न्यूज सुनी होगी. मगर ये सुनने में थोड़ा अटपटा लगता है जब कोई कहे कि फेयर कॉम्पलेक्शन की वजह से इंडस्ट्री में सेटल होने में परेशानी हुई. आप भी चौंक गए होंगे, पर ऐसा हुआ है.

मोमिना इकबाल
  • 2/10

पाकिस्तान की सुपर गॉर्जियस और खूबसूरत एक्ट्रेस मोमिना इकबाल के साथ ऐसा हुआ है. बहुत ज्यादा गोरी दिखने की वजह से मोमिना ने अपने करियर की शुरूआत में दिक्कतें झेली. अब एक इंटरव्यू में मोमिना ने इसके बारे में खुलकर बात की है.
 

मोमिना इकबाल
  • 3/10

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके लुक्स और फेयर कॉम्पलैक्शन की वजह को-एक्ट्रेसेज को दिक्कत हुई. कई बार एक्ट्रेसेज मोमिना के साथ सीन में नहीं दिखना चाहती थीं. ऐसा क्यों, चलिए बताते हैं.

मोमिना इकबाल
  • 4/10

मोमिना ने कहा- मेरे को-एक्टर्स मेरे साथ सीन में किसी भी एंगल से नहीं दिखना चाहते थे. वो सीन में मेरा हाथ भी नहीं पकड़ना चाहते थे. उन्हें लगता था मेरा हाथ पकड़ेंगी तो वो स्क्रीन पर टैन दिखेंगी. इस वजह से मोमिना की को-एक्ट्रेसेज संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर असर पड़ता था.

मोमिना इकबाल
  • 5/10

मोमिना कहती हैं- कहते थे हाथ नहीं लगाना, हाथ मेरे टैन आएगा. अगर कोई रोल है जहां दिखाना है कि लड़कियों की बॉन्डिंग है, वो कहती थीं मैं इसे हाथ नहीं लगाऊंगी, मेरे हाथ टैन आएंगे. मैं गले नहीं लगाऊंगी, मेरा गला टैन आएगा. तो आपका  स्क्रीन पर वो रिलेशन फॉर्म नहीं हो पाता था.

मोमिना इकबाल
  • 6/10

मोमिना ने बताया कि इंडस्ट्री में पहले ऐसा होता था. मगर अब ऐसा नहीं है. मोमिना ने बताया कि शुरुआत में उन्हें रोल मिलते थे तो लोग मानते थे कि टैलेंट की वजह से नहीं बल्कि ब्यूटी की वजह से रोल मिला है. ऐसे कमेंट्स सुन वो घर जाकर रोने लगती थीं. 

मोमिना
  • 7/10

मोमिना ने बताया कि वो करियर की शुरुआत में काफी कॉन्शियंस होती थीं. वो अपनी दिक्कतों से भागती थीं.मगर अब वो स्ट्रॉन्ग हो चुकी हैं. मोमिना को करियर में काफी बातें और कमेंट्स भी सुनने पड़े थे. मोमिना ने कहा कि वो ओवरथिंक करती हैं. इसकी वजह से वो दिक्कतों में भी फंस जाती हैं. 

मोमिना इकबाल
  • 8/10

मोमिना पाकिस्तान की जानी मानी अदाकारा हैं. वे कई हिट शोज में दिखी हैं. मोमिना Ehd e Wafa, अजनबी लगे जिंदगी, इश्क में काफिर, खुदा और मोहब्बत सीजन 3,मेरे हमनशीं में दिखी हैं. सीरियल पार्लर वाली लड़की से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था. 

मोमिना इकबाल
  • 9/10

सीरियल मेरे हमनशीं में मोमिना के लुक और परफॉर्मेंस की लोग तारीफ करते नहीं थकते. टीवी शोज के बाद मोमिना ने मूवी दाल चावल से डेब्यू किया. मूवी में वे सोनिया के रोल में दिखी थीं. मोमिना ने 19 साल की उम्र में फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा था. वो कई ऐड्स में दिखी थीं. कई ब्रांड्स का मोमिना हिस्सा रहीं.

मोमिना इकबाल
  • 10/10

(PHOTOS: Momina Iqbal Instagram)