scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'बिकिनी पहनती हो, अश्लील सीन्स करती हो', लोगों के सवाल से टूटा Mallika Sherawat का दिल

मल्लिका शेरावत
  • 1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपनी बोल्डनेस की वजह से इंडस्ट्री में एक अलह पहचान बनाई है. एक समय ऐसा था जब हर शख्स की जुबां पर बस उनका ही नाम रहता था. भले ही एक वक्त के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बड़े प्रोजेक्ट्स नहीं मिले मगर मल्लिका शेरावत का नाम आज भी इंडस्ट्री में पॉपुलर है. 

मल्लिका शेरावत
  • 2/8

एक्ट्रेस ने बाकी स्टार्स की तरह ही अपने करियर में बुरा दौर भी देखा है. उन्होंने हालिया इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वे उस समय बहुत टूट गई थीं जब उनकी आलोचना प्रेस द्वारा की जाती थी. उस दौरान उन्होंने देश छोड़ने का मन बना लिया था. 

मल्लिका शेरावत
  • 3/8

मल्लिका को फॉलेन वुमन कह कर संबोधित किया जाता था. ये सब बातें उन्हें ठेस पहुंचाती थीं. उनके फिल्मों के कैरेक्टर्स से उनके चरित्र को जज किया जाता था. एक्ट्रेस ने कहा कि पहले लोग काफी ज्यादा जजमेंटल थे जबकी आज लोग पहले से काफी ज्यादा ओपन माइंडेड हो गए हैं. 

मल्लिका शेरावत
  • 4/8

बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि- पहले लोग काफी ज्यादा जजमेंटल होते थे. कोई कहता था कि मैं फॉलेन वुमन हूं. कोई कहता था कि मुझमें मोरेल नहीं है. कोई कहता था कि मैं बिकिनी पहनती हूं, अश्लील सीन्स करती हूं. स्क्रीन पर किस करती हूं. लोग तरह-तरह की बातें करते थे. 
 

मल्लिका शेरावत
  • 5/8

मगर मुझे ऐसा लगता है कि ये सब तो जीवन के तजुर्बों का हिस्सा है. अब मैं आज के समाज को देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि ये सबकुछ एक ग्रोथ का हिस्सा है. आज लोग ज्यादा टॉलरेंट हो गए हैं. आज फिल्मों में इंटिमेट सीन्स कोई बड़ी बात नहीं है.

मल्लिका शेरावत
  • 6/8

मल्लिका ने ये भी खुलासा किया कि पुरुषों को उनसे कभी भी ज्यादा आपत्ति नहीं हुई मगर महिलाओं को ज्यादा हुई. मीडिया में तो ऐसे लोग भी थे जो मुझे बुली करते थे और हैरास करते थे. इससे मुझे फर्क पड़ता था. मैंने डिसाइड कर लिया था कि अब मुझे एक ब्रेक चाहिए और मैं इस देश को छोड़ कर भी जाना चाहती थी. 
 

मल्लिका शेरावत
  • 7/8

बता दें कि अपने करियर की शुरुआत में मल्लिका शेरावत ने कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाया था. वे हॉलीवुड और चाइनीज फिल्मों में नजर आई थीं. मगर आज की जनरेशन फॉर्वर्ड है और उन्हें समझ रही है. इस बात से मल्लिका काफी खुश नजर आती हैं. वर्क प्रंट की बात करें तो वे वेब सीरीज नकाब में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ ईशा गुप्ता भी होंगी. 

मल्लिका शेरावत
  • 8/8

फोटो क्रेडिट- @mallikasherawat