scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'सेक्रेड गेम्स' फेम कुब्रा सैत से अंकल ने की थी गंदी हरकत, किताब में खुलासा- मदद कर किया था मजबूर

कुब्रा सैत
  • 1/8

'सेक्रेड गेम्स' फेम कुब्रा सैत ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने अपनी किताब 'ओपन बुक' में जिंदगी का वो दर्द बयां कर डाला है, जिसकी कल्पना करना भी गुनाह लगता है. 

कुब्रा सैत
  • 2/8

कुब्रा सैत का कहना है कि 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था. ये गंदा काम किसी पराये ने नहीं, बल्कि उनके खुद के अंकल ने किया था. जिसे सोच कर आज भी कुब्रा सहम उठती हैं. 

कुब्रा सैत
  • 3/8

जिंदगी के उस बुरे दौर पर बात करते हुए कुब्रा ने लिखा कि एक दफा वो अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ बेंगलुरू के एक रेस्टोरेंट में गई हुई थीं. इसी रेस्टोरेंट में वो एक ऐसे शख्स से मिलीं, जिसने उनकी फैमिली को बहुत अच्छा ट्रीटमेंट देते हुए प्यार से खाना खिलाया. 

कुब्रा सैत
  • 4/8

पल भर की मुलाकात धीरे-धीरे गहरे रिश्ते में बदलने लगी और वो शख्स उनके घर का हिस्सा सा बन गया. कुब्रा उस शख्स को अंकल कहती थीं, लेकिन उसकी नियत अच्छी नहीं थी. इसलिये उस आदमी ने एक्ट्रेस से उसे X कह कर बुलाने की गुजारिश की. इस बात पर कुब्रा खूब हंसी भी. यहां तक कि उनका भाई दानिश भी उस शख्स का मजाक बनाया करता था. 
 

कुब्रा सैत
  • 5/8

कुब्रा और उनके परिवार को बिल्कुल एहसास नहीं था कि जिस इंसान को वो इतना प्यार और सम्मान दे रहे हैं. एक दिन वही शख्स उनकी मजबूरियों का फायदा उठायेगा. अपनी आपबीती सुनाते हुए कुब्रा बताती हैं कि कुछ साल पहले उनका परिवार पाई-पाई के लिये मोहताज हो गया था. मुश्किल घड़ी में उस शख्स ने उनकी मदद तो करी, लेकिन उसकी उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. 

कुब्रा सैत
  • 6/8

एक्ट्रेस की फैमिली की मजबूरियां का फायदा उठाते हुए उस शख्स ने एक दिन कार में बैठे-बैठे वो कारनामा कर डाला, जिसके बारे में सोच कर कोई भी लड़की डर जाए. उस दर्दनाक दिन का जिक्र करते हुए कुब्रा ने बताया हम सब कार में बैठे थे और उस आदमी ने मेरी ड्रेस में हाथ डाल दिया. मेरी थाई सहलाने लगा. एक्ट्रेस कहती हैं कि ये सब देख कर मैं शॉक थी. समझ नहीं आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है.
 

कुब्रा सैत
  • 7/8

कुब्रा ने बताया कि उस आदमी की हिम्मत इतनी बढ़ चुकी थी कि वो मेरी मां के सामने मेरे गालों पर Kiss कर देता था.  इस दौरान एक्ट्रेस के घर की परेशानियां बढ़ने लगी थीं. उनके पेरेंट्स के बीच भी कुछ ठीक नहीं था. खुद को मुसीबत में पाकर कुब्रा ने उस शख्स से मदद मांगी. बस फिर क्या था. उस खराब नियत वाले इंसान ने मदद के बदले मासूम कुब्रा को होटल बुलाया. 

कुब्रा सैत
  • 8/8

घर को बचाने के लिये कुब्रा उस शख्स के कहने पर वो करने लगीं जो वो चाहता था. होटल में उस आदमी ने कुब्रा के सामने पैंट खोली और इस तरह एक्ट्रेस ने अपनी वर्जनिटी खो दी. वो आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था. कुब्रा अतीत को याद नहीं करना चाहतीं, लेकिन कुछ दर्द कभी भुलाये भी नहीं जाते हैं. More Power To You Girl! 

PHOTOS: Kubbra Sait Instagram