scorecardresearch
 
बॉलीवुड

शाहरुख से करीना तक, बॉलीवुड स्टार्स के मैनेजर जो एक्टर्स को बनाते हैं स्टार

शाहरुख खान और करीना कपूर खान
  • 1/7

बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाल के बारे में जानने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं. फैंस को हमेशा यह जानना अच्छा लगता है कि उनके फेवरेट स्टार्स इतने बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी अपने काम को किस तरह मैनेज करते हैं. आइए आपको बताते हैं करीना कपूर खान से लेकर शाहरुख खान के मैनेजर्स के बारे मैं जो स्टार्स के हर काम, वर्क प्रोजेक्ट को बाखूबी संभालते हैं और स्टार्स के साथ उनकी फैमिली बनकर रहते हैं. 

पूजा ददलानी
  • 2/7

पूजा ददलानी ( शाहरुख खान)

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान की मैनेजर होना कोई आसान काम नहीं है. लेकिन पूजा ददलानी शाहरुख के काम को बहुत अच्छी तरह से हैंडल कर रही हैं. वह काफी लंबे समय से शाहरुख खान की मैनेजर हैं. शाहरुख के सभी बॉलीवुड शेड्यूल को संभालने के अलावा पूजा किंग खान की आईपीएल टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स की ब्रांडिंग की भी देखरेख करती हैं. 

Susan Rodrigues
  • 3/7

Susan Rodrigues (रणवीर सिंह)

Susan Rodrigues बॉलीवुड के सपरस्टार रणवीर सिंह की मैनेजर हैं. रणवीर की मैनेजर बनना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि मैनेजर्स को भी उन्हीं के बराबर की एनर्जी की जरूरी पड़ती है. बता दें कि Susan कई सालों से बॉलीवुड सेलेब्स के मैनेजर तौर पर काम कर रही है. 

रुनाली भगत
  • 4/7

रुनाली भगत (अर्जुन कपूर)

रुनाली 9 साल तक रियलिटी शोज के लिए फैशन स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं. लेकिन बाद में उन्होंने सेलिब्रिटी मैनेजर बनने का फैसला लिया. रुनाली अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मैनेजर हैं और उनके सभी बॉलीवुड शेड्यूल को हैंडल करती हैं. 

पूनम दमानिया
  • 5/7

पूनम दमानिया (करीना कपूर खान)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी मैनेजर पूनम दमानिया के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं. करीना पूनम के साथ एक दोस्त की तरह रहती हैं और पूनम एक्ट्रेस को अपनी सलाह भी देती हैं.
 

करीना कपूर खान
  • 6/7

पूनम करीना के साथ उनके वर्क ट्रिप पर भी साथ जाती हैं और दोनों को अक्सर फैमिली गेट-टुगेदर में भी साथ देखा जाता है. पूनम ने करीना के कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किए हुए हैं. 

अंजुला आचार्य
  • 7/7

अंजुला आचार्य  (प्रियंका चोपड़ा)

अंजुला आचार्य  प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर हैं. प्रियंका अपनी मैनेजर को अपने परिवार का ही हिस्सा मानती हैं. प्रियंका के लिए काम करना उन्हें काफी पसंद है. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के अपने वर्क प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी रहती हैं. ऐसे अंजुला आचार्य प्रियंका के काम को बॉस लेडी की तरह बाखूबी मैनेज करती हैं.

 

फोटो क्रेडिट- सभी फोटोज इंस्टाग्राम से लिए गए हैं.