scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Dolly Bindra Birthday: बिग बॉस में मचाया तहलका, पड़ोसियों से की लड़ाइयां, विवादों से रहा डॉली बिंद्रा का पुराना नाता

डॉली बिंद्रा
  • 1/9

अक्सर विवादों में फंसती नजर आईं डॉली बिंद्रा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 18 साल की उम्र से अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाली डॉली आज, 20 जनवरी 2022 को 52 साल की हो चुकी हैं. 

डॉली बिंद्रा
  • 2/9

डॉली अपनी एक्टिंग के साथ-साथ विवादों को लेकर भी लाइमलाइट में रही हैं. अपने चीखने-चिल्लाने से जानी जाने वाली डॉली को कई बार विवादों में उलझता देखा गया है. 

डॉली बिंद्रा
  • 3/9

गदर, तारा रम पम, मम्मी जी, क्रेजी 4 जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद डॉली बिंद्रा ने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई. साथ ही बिग बॉस 4 में आने के बाद डॉली ने हर तरफ सुर्खियां भी बटोरीं. अपने गुस्से और व्यवहार के कारण डॉली काफी विवादों का शिकार हुई हैं.

डॉली बिंद्रा
  • 4/9

बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा एक कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं. शो में डॉली ने हद से ज्यादा लड़ाइयां कर बिग बॉस के हाउस में तहलका मचा दिया था. शो के सारे कंटेस्टेंट डॉली के चीखने-चिल्लाने से परेशान हो चुके थे.

डॉली बिंद्रा
  • 5/9

अगर आपने बिग बॉस का चौथा सीजन देखा है तो डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी के बीच हुई तीखी बहस से आप वाकिफ ही होंगे. शो में डॉली ने हर कंटेस्टेंट को परेशान करके रख दिया था, आए दिन डॉली हर किसी से भिड़ती नजर आती थीं.

डॉली बिंद्रा
  • 6/9

यही नहीं डॉली का उनके पड़ोसियों से भी कई बार झगड़ा हुआ है. डॉली बिंद्रा के खिलाफ उनके पड़ोसियों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. सालों पहले डॉली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें डॉली अपने पड़ोसियों से बहुत ही बदतमीजी से लड़ती नजर आ रही थीं.

डॉली बिंद्रा
  • 7/9

डॉली का हर वक्त ऐसा व्यवहार देख लोग उनकी आलोचना करने लगे थे. पड़ोसियों के अलावा डॉली को अपने जिम में भी कई बार मिस बिहेव करते देखा गया है.

डॉली बिंद्रा
  • 8/9

जिम में एक शख्स से लड़ाई करने, उन्हें धमकाने और बदतमीजी करने के आरोप डॉली पर लगे थे. मुंबई के खार पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत डॉली के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

डॉली बिंद्रा
  • 9/9

डॉली बिंद्रा के बिग बॉस के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन घर के अंदर मनोज तिवारी से हुआ उनका झगड़ा काफी सुर्खियों में आया था. दरअसल, मनोज तिवारी को डॉली ने ऑमलेट बनाने से मना कर दिया था, जिसपर मनोज तिवारी ने कहा किचन किसी के बाप का नहीं है. यह सुनते ही डॉली बिंद्रा का गुस्सा देखने लायक था. तब से ही बाप पर नहीं जाने का डायलॉग काफी फेमस हुआ और इस पर कई मीम्स भी बनाए गए.  

Photo Source: Instagram