scorecardresearch
 
बॉलीवुड

अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर पर दिखे दिलीप कुमार, यूं संभालती नजर आईं पत्नी सायरा बानो

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 1/9

हिंदी सिनेमा के दिग्ग्ज अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस के लिए राहत की खबर है. एक्टर को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल लाया गया था. हॉस्पिटल से निकलते वक्त दिलीप कुमार को पैपराजी ने कैमरे में कैद गया.

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 2/9


तस्वीरों में दिलीप कुमार स्ट्रेचर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. तबीयत ठीक ना हो पाने के कारण उन्हें स्ट्रैचर पर ही अस्पताल के बाहर लाया गया. इस वक्त दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो मौजूद दिखीं. अस्पताल के निकलते वक्त सायरा बानो ने मीडिया का हाथ हिलाकर धन्यवाद किया.  
 

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 3/9


तस्वीरों में दिलीप कुमार बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं. उन्होंने मास्क लगाया हुआ है. अस्पताल से निकलते वक्त सायरा बानो दिलीप कुमार से कुछ बात करते हुए भी नजर आईं. दिलीप-सायरा के साथ डॉक्टर और बाकी करीबी लोग भी मौजूद दिखे.

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 4/9


अस्पताल से डिस्चार्ज होने से पहले दिलीप कुमार के अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई थी. दिलीप  कुमार के दोस्त फैजल फारूकी ने लिखा- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है.

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 5/9

दिलीप कुमार के जैसे ही अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आईं उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. दिलीप कुमार की सलामती के लिए फैंस दुआ मांगने लगे थे. इन फैंस का सायरा बानो ने अस्पताल से घर पहुंचने के बाद शुक्रिया अदा किया है.
 

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 6/9

दिलीप कुमार की उम्र 98 साल है. उम्र की इस दहलीज पर पहुंचकर वे कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं. इन सभी बीमारियों से वे डटकर लड़ रहे हैं. ये फैंस का प्यार और उनकी दुआएं ही हैं जो दिलीप कुमार को ठीक होने में मदद करती हैं.
 

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 7/9

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर कई बार तरह-तरह की अफवाहें उड़ती हैं. जिसके बाद परिवार की तरफ से अफवाहों पर विराम लगाया जाता है. दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो साये की तरह रहती हैं. वे दिलीप कुमार की देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.
 

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 8/9

जब दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती थे तब भी उनकी एक फोटो सामने आई थी. जिसमें सायरा बानो दिलीप कुमार का हाथ थामे नजर आईं. हॉस्पिटल के बेड पर बैठे दिलीप कुमार बेहद कमजोर दिखे थे. 
 

दिलीप कुमार-सायरा बानो
  • 9/9

Photos: Yogen Shah