scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Chandra grahan 2021: प्रेग्नेंट महिलाएं कैसे बरतें सावधानी? सुष्मिता सेन की भाभी चारु ने बताया

चारु असोपा
  • 1/8

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा जल्द मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंट चारु का आज पहला चंद्र ग्रहण है. इसलिए उन्होंने अपने यूट्यूब अकाउंट पर बताया कि इस दौरान प्रेग्नेंट लेडीज को कौन कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए. चारु असोपा ने बताया कि उनके सब्रसक्राइबर्स ने उन्हें ढेर सारे सुझाव भेजे हैं कि कैसे वे चंद्र ग्रहण के दौरान अपना ध्यान रखें.

चारु असोपा
  • 2/8

चारु ने सभी प्रेग्नेंट लेडीज को सलाह दी कि ग्रहण के 5 घंटे वे बिल्कुल भी घर से बाहर ना निकलें. ऐसी जगह पर रहें जहां ग्रहण की तरंगे अंदर नहीं आती हो. घर के दरवाजे बंद रखने चाहिए.

चारु असोपा
  • 3/8


चारु ने कहा कि प्रेग्नेंट महिलाएं किसी भी नुकीली चीज को ना पकड़े और ग्रहण के दौरान खाना ना खाएं, पहले खा लें. चारु ने कहा कि ग्रहण के दौरान गर्भ गीता को जरूर सुनें.
 

चारु असोपा
  • 4/8

चंद्रग्रहण के दिन का अपना प्लान बताते हुए चारु ने कहा कि वे उनकी फैमिली ने सोचा है कि वे साथ बैठकर पूजा करेंगे और गर्भ गीता सुनेंगे. चारू ने सभी प्रेग्नेंट लेडीज को अपना ध्यान रखने की सलाह दी है.

चारु असोपा
  • 5/8

चारु असोपा अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. चारु ने पिछले दिनों बताया था कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान क्या क्या खाने का मन कर रहा है.

चारु असोपा
  • 6/8


चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. चारु और उनके पति राजीव सेन घर में नए मेहमान के आने पर काफी एक्साइटेड हैं. चारू की डिलीवरी नवंबर में है.

चारु असोपा
  • 7/8


चारु असोपा की ननद सुष्मिता सेन हैं. बुआ बनने को लेकर सुष्मिता भी काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था- इस न्यूज को शेयर करने के लिए मैं इंतजार कर रही थी. मैं बुआ बनने जा रही हूं. मेरे भाई राजीव और भाभी चारू को बधाई. नवंबर में वो बच्चे को एक्सपेक्ट कर रह कर रहे है, शायद डेट मेरी बर्थडे हो.
 

चारु असोपा
  • 8/8

उन्होंने लिखा- आने वाले छोटे बच्चे को गोद में लेने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रही. चारू इसके लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी. वो शानदार मां बनेंगी. सेन और असोपा परिवार को बहुत-बहुत बधाई. बता दें, चारू के उनकी ननद सुष्मिता संग अच्छे रिश्ते हैं.