scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पाकिस्तान के सांसद की तीसरी शादी पर हंगामा, ये सेलेब्स भी कर चुके कई शादियां

डॉ. आमिर लियाकत हुसैन, दानिया
  • 1/8

इन दिनों पाकिस्तानी सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. 49 की उम्र में सांसद ने 18 साल की दानिया से तीसरी शादी की है. इनकी शादी के बारे में जान लिया. अब जानिये उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिन्हें सच्चा प्यार पाने के लिये करनी पड़ीं, तीन-चार शादियां. 

लकी अली
  • 2/8

लकी अली- प्यार में दिल टूटा हो या जुड़ा हो, 90s के बच्चों के लिये लकी अली के गाने एक सुकून सा हैं. अगर सिंगर की मैरिड लाइफ बात करें, तो उनकी पहली शादी न्यूजीलैंड की मेघन जेन मैक्लेरी से हुई थी. ये शादी नहीं चली, जिसके बाद उन्होंने इनाया के साथ घर बसाया. पर लकी और इनाया भी जल्द ही अलग हो गये. दूसरे तलाक के बाद लकी अली को ब्रिटिश मॉडल केट एलिजाबेथ के रूप में नई जीवनसाथी मिली, जिससे उन्हें एक बेटा भी है. 

 सिद्धार्थ रॉय कपूर, विद्या बालन
  • 3/8

सिद्धार्थ रॉय कपूर- विद्या बालन से शादी करने के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर हंसी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे हैं. विद्या से पहले सिद्धार्थ ने बचपन की दोस्त को अपनी जीवनसंगिनी बनाया था. वहीं उनकी दूसरी शादी एक टेलीविजन प्रोड्यूसर से हुई थी, जिससे उन्होंने 2011 में तलाक ले लिया था. 

संजय दत्त, मान्यता
  • 4/8

संजय दत्त- बॉलीवुड खलनायक संजू बाबा की किस्मत में भी एक नहीं, बल्कि तीन शादियां लिखीं थीं. संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा थीं, जिनका ब्रेन ट्यूमर की वजह से 1996 में निधन हो गया था. ऋचा की मौत के बाद एक्टर ने 1998 में मॉडल रिया पिल्लई से शादी रचाई. ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और उन्होंने तलाक लेकर 2008 में मान्यता से शादी कर ली. 

 विधु विनोद चोपड़ा
  • 5/8

विधु विनोद चोपड़ा- बॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी तीन शादियां कर चुके हैं. विधु विनोद चोपड़ा की पहली शादी फिल्म एडिटर रेणु सलूजा से हुई थी. वहीं दूसरी शादी शबनम सुखदेव से हुई थी. तीसरी बार उन्हें अनुपमा चोपड़ा में प्यार मिला, जिसके बाद 1990 में दोनों ने शादी रचा ली. 

 करण सिंह ग्रोवर,  बिपाशा बसु
  • 6/8

करण सिंह ग्रोवर- एक्टर करण सिंह ग्रोवर की मैरिज लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है. करण की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी. करण-श्रद्धा की शादी महज 10 महीने के अंदर ही टूट गई थी. इसके बाद उन्हें अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से प्यार हुआ और दोनों की शादी हो गई. करण-जेनिफर की शादी सिर्फ दो साल चली और दोनों अलग हो गये. इसके बाद उन्होंने 2016 में बिपाशा बसु से शादी की और आज दोनों लाइफ में खुश हैं.

 कबीर बेदी, परवीन दुसांज
  • 7/8

कबीर बेदी- बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर कबीर बेदी भी चार शादियां कर चुके हैं. कबीर बेदी की पहली शादी बंगाली डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई थी. वहीं दूसरी बार उन्हें फैशन डिजाइन सुसान हम्फ्रीज से प्यार हुआ. सुसान से तलाक के बाद उन्होंने तीसरी शादी प्रस्तोता निक्की से की थी. कबीर की ये तीनों शादियां नहीं चलीं और आखिरकार उन्होंने 71 साल की उम्र में परवीन दुसांज से चौथी शादी कर घर बसाया. 

 अदनाम सामी
  • 8/8

अदनान सामी- अदनान सामी जितना पॉपुलर अपने गानों को लेकर हैं, उतने ही पॉपुलर अपनी फैट टू फिट जर्नी को लेकर भी हैं. अगर उनकी पर्सनल लाइफ पर आयें, तो अदनाम का नाम भी उन स्टार्स में शामिल है, जो तीन बार शादी कर चुके हैं. अदनान शामी की पहली शादी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार से हुई थी. जेबा से अलग होने के बाद उन्होंने दुबई की रहने वाली सबा गलादारी का हाथ थामा. अदनान की दूसरी शादी सिर्फ 2 साल चली और दोनों अलग हो गये. इसके बाद फाइनली उन्होंने रोया फर्याबी से तीसरी शादी करके जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया. 

इन सेलेब्स ने तीन-चार बार शादी करके साबित कर दिया कि सच्चा प्यार सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि कई बार हो सकता है. 

PHOTOS: Celebs Instagram