scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कंडोम एड से गाने तक, सनी लियोनी का है विवादों से गहरा नाता, कई बार जुड़ चुका है कंट्रोवर्सी से नाम

 सनी लियोनी
  • 1/7

एक्ट्रेस सनी लियोनी की खूबसूरती और क्यूट अंदाज का हर कोई कायल हो चुका है. सनी ने जब से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है, एक्ट्रेस को हमेशा ही फैंस का बेशुमार प्यार और सपोर्ट मिला है. सनी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. सनी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. लेकिन फिर भी सनी का नाम कई बार विवादों से जुड़ चुका है. 
 

 सनी लियोनी
  • 2/7

सनी कई कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपने नए गाने मधुबन को लेकर विवादों में हैं. सनी के गाने पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा है. आइए इस खास मौके पर जानते हैं वो मौके जब विवादों में रहीं सनी लियोनी. 

 सनी लियोनी
  • 3/7

मधुबन गाने को बैन करने की मांग
हाल ही में रिलीज हुए सनी लियोनी के गाने मधुबन ने हलचल मचा दी है. गाने के लिरिक्स पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा है. गाना राधा पर आधारित है, जिसके लिरिक्स पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है. मथुरा पुजारियों से लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी गाने को लेकर आपत्ति जताई है. मथुरा के पुजारियों का कहना है कि सनी लियोनी को मधुबन गाने पर अश्लील डांस को देखकर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. विवादों के बाद Saregama ने लिरिक्स बदलने की बात कही है. 
 

 सनी लियोनी
  • 4/7

कंडोम एड को लेकर कंट्रोवर्सी
सनी लियोनी लंबे समय से कंडोम ब्रांड को एंडोर्स कर रही हैं. नवरात्रि के मौके पर सनी लियोनी के कंडोम एंडोर्समेंट के बिल बोर्ड लगाए गए थे. इन बिल बोर्ड्स पर गुजरात में काफी विवाद हुआ था. नवरात्रि के पर्व के समय कंडोम को प्रमोट करने पर केस भी फाइल किया गया था. 
 

 सनी लियोनी
  • 5/7

सेलिनी जेटली का अपार्टमेंट रेंट पर लेने पर हुआ था बवाल
सनी लियोनी और उनके पति जब नए-नए इंडिया आए थे, तब उन्होंने एक्ट्रेस सेलिना जेटली का अपार्टमेंट रेंट पर लिया था. बाद में सेलिना ने सनी और उनके पति पर घर की बुरी कंडीशन करने का आरोप लगाया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था.  

 सनी लियोनी
  • 6/7

सनी पर 29 लाख की धोखाधड़ी का मामला
एक इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर 29 लाख के फ्रॉर्ड का गंभीर आरोप लगाया था.  शख्स ने दावा किया था कि सनी ने 12 इवेंट के पैसे लिए थे, लेकिन अटेंड एक भी नहीं किया था. जांच एजेंसी के सामने शियास ने कई दस्तावेज भी पेश किए थे, जिसमें पैसों के लेन-देन वाले तमाम डॉक्यूमेंट मौजूद थे. 

 सनी लियोनी
  • 7/7

न्यू ईयर पर हुआ था बवाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ साल पहले सनी लियोनी को न्यू ईयर के मौके पर 31 दिसंबर को बेंगलुरु में परफॉर्म करना था. लेकिन कुछ संगठनों ने सनी की परफॉर्मेंस का विरोध किया था, जिसके बाद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने सनी को इवेंट में परफॉर्म करने की परमिशन नहीं दी थी. इवेंट से पहले सनी के पोस्टर भी यह कहकर जला दिए गए थे कि यह कार्यक्रम उनकी संस्कृति पर हमला है.

 

(फोटो क्रेडिट- सनी लियोनी इंस्टाग्राम)