scorecardresearch
 
बॉलीवुड

भाग्यश्री की बेटी Avantika Dassani करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस को लुक्स में करती हैं फेल

अवंतिका दसानी
  • 1/10

साल 1989 में रिलीज फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने दर्शकों के सामने मासूमियत भरे चेहरे के साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री को पेश किया. इस फिल्म के जर‍िए उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा और रातों-रात स्टार बन गईं. 

अवंतिका दसानी
  • 2/10

पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला. दर्शक भाग्यश्री के उज्जवल करियर के एक ओर सपने देखने लगे थे तो दूसरी ओर एक्ट्रेस ने शादी करने का फैसला ले लिया था. 

अवंतिका दसानी
  • 3/10

उन्होंने अपने चमकते करियर को बीच में ही छोड़ दिया था. आज इनकी एक बेटी हैं अवंतिका दसानी और एक बेटा है अभिमन्यू. अभिमन्यू पहले से ही कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

अवंतिका दसानी
  • 4/10

इन्होंने 'मर्द को दर्द नहीं होता' से डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी नहीं चली, लेकिन बाद में यह दर्शकों के बीच काफी चर्चित रही. वहीं, अवंतिका दसानी की अगर बात करें तो खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. 

अवंतिका दसानी
  • 5/10

सोशल मीडिया पर यह काफी एक्टिव रहती हैं और पॉपुलैरिटी में इंडस्ट्री की कई यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट को यह खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती नजर आती हैं. यहां तक कि अवंतिका अपनी मां भाग्यश्री से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. 

अवंतिका दसानी
  • 6/10

सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज इस बात का सबूत हैं. इसके अलावा वह अक्सर प्रोफेशनल शूट्स कराती भी नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर अवंतिका के हजारों में फॉलोअर्स हैं. अवंतिका दसानी की उम्र की बात करें तो वह अभी 26 साल की हैं. अवंतिका को ट्रेवलिंग, डांसिंग, फैशन, दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद करती हैं. 

अवंतिका दसानी
  • 7/10

अवंतिका अपनी मां के बेहद करीब हैं. वह अक्सर मां के साथ वाली अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अवंतिका पढ़ाई में काफी होशियार रही हैं. उन्होंने लंदन से पढ़ाई की है और बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है. 

अवंतिका दसानी
  • 8/10

हाल ही में फिल्म 83 की स्क्रीनिंग में परिवार संग पहुंचीं अवंतिका दसानी अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं. इसकी वजह है उनकी खूबसूरती और स्टाइल.

अवंतिका दसानी
  • 9/10

भाग्यश्री ने कुछ महीनों पहले ही अपनी बेटी अवंतिका के साथ एक शादी में शिरकत की थी. अवंतिका ने शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इसमें मां-बेटी दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अवंतिका दसानी
  • 10/10

बता दें कि एक समय था, जब अवंतिका का नाम म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक संग जुड़ा था. अवंतिका जल्द ही तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उनकी बेटी अवंतिका ने एक वेब शो के लिए शूट किया है.