scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Anupamaa शो के ट्विस्ट से परेशान दर्शक, वनराज की इमेज सुधारने में क्यों लगे मेकर्स?

अनुपमा
  • 1/10

शो अनुपमा को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शुरुआत से ही शो ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और उनके अधिकारों के साथ शो में एंटरटेनमेंट जोड़कर जिस तरह से शो को दर्शाया है, यह फैंस का दिल जीतता चला आ रहा है. इस समय शो की टीआरपी टॉप पर हैं. शो में अनुपमा का किरदार निभाने के बाद रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग भी देखते बनती हैं.

अनुपमा
  • 2/10

इस शो की खास बात यह है कि इसमें महिलाओं को लेकर जरूरी मुद्दों को उठाया गया है. लेकिन इसी के साथ साथ शो में एंटरटेनमेंट का मासाला भी जोड़ा गया है, जिससे शो को देखने का मजा डबल हो जाता है. लोकिन अब लग रहा है फैंस शो मेकर्स से नाराज हैं.

अनुपमा
  • 3/10

पिछले कुछ दिनों में शो में कई बदलाव हुए हैं, वनराज का अचानक से अच्छाई की ओर चल देना, काव्या और वनराज के बीच मदभेद होना, और अनुज की बहन मालविका की एंट्री से दर्शक कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं. 

अनुपमा
  • 4/10

वनराज अनुज की बिजनेस में मदद कर रहे हैं, अनुपमा के साथ-साथ पूरे परिवार के साथ अच्छे से रह रहे हैं, काव्या ने उनके परिवार के साथ गलत किया जिसका उन्होंने जमकर विरोध करते हुए काव्या से तलाक लेने की बात भी कही . लेकिन शो में अनुपमा को लेकर जो वनराज का बर्ताव पहले था, उससे सभी वाकिफ हैं, इसीलिए दर्शकों का कहना है कि मेकर्स अब वनराज की छवि को सुधारने में क्यों लगे हुए हैं. ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर फैंस ने पूछा पहले वनराज ने अनुपमा के साथ काफी गलत किया हुआ है, तो अब उनको शो में अच्छा बर्ताव करते क्यों दिखाया जा रहा है.

अनुपमा
  • 5/10

अनुपमा को फैंस बहुत प्यार करते हैं, जबसे शो में अनुज की बहन और वनराज की बिजनेस पार्टनर मालविका की एंट्री हुई है, तबसे अनुपमा साइडलाइन होती नजर आ रही हैं. जो फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. साथ ही हम देख रहे हैं कि शो में रोजाना मालविका को लेकर कोई न कोई खुलासे हो रहे हैं

अनुपमा-मालविका
  • 6/10

मालविका का बर्ताव दर्शकों को काफी इरीटेटिंग भी लग रहा है. साथ ही मालविका की एंट्री से अनुपमा और अनुज का रोमांस भी कम होता दिख रहा है, जहां दोनों एक होने वाले थे. लेकिन अब अनुपमा ने मालविका की परेशानियों को देखते हुए अनुज को अपनी दिल की बात बताने के लिए और समय ले लिया है. शो में अनुज की एंट्री से लगा था कि अब अनुपमा की जिन्दगी में खुशियों के साथ बदलाव होगा लेकिन कहानी अब बदलती नजर आ रही है, जिससे फैंस मेकर्स से काफी नाराज है.

अनुपमा-अनुज
  • 7/10

शो में अनुज के अनुपमा को लेकर प्यार को देखते हुए लग रहा था कि दोनों शायद एक हो सकते हैं. अनुज ने दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार भी किया, लेकिन उसके बाद अनुपमा कुछ कह पाती इससे पहले अनुज का एक्सीडेंट हो गया, उसके बाद अनुपमा ने जब अपने दिल का हाल अच्छे से समझा और वह अनुज के लिए प्यार का इजहार करने वाली थीं, तब ही मालविका की अचानक एंट्री से अनुपमा को शॉक लगा और अब अए दिन अनुपमा और अनुज मालविका को लेकर परेशान होते रहते हैं.

अनुपमा
  • 8/10

शो में मालविका का बर्ताव भी फैंस को थोड़ा अटपटा लग रहा है. मालविका कभी भी किसी भी बात पर नाराज हो जाती हैं, और मुंहफट्ट भी हैं, कई बार मालविका सबके सामने अनुज को इंम्बेरेस भी कर देती है. हाल ही में मालविका अनुज से नाराज होकर शाह हाउस रहने चले गई थीं जिससे अनुज को शर्मिंदगी महसूस होने लगी थी, लेकिन हमेशा की तरह अनुपमा ने सब सम्भाल लिया.

अनुपमा
  • 9/10

अनुज ने अपने अतीत के बारे में अनुपमा से काफी कुछ छुपाया है, लेकिन शो को देखकर लगता है कि कहीं न कहीं अनुपमा अनुज के लिए उनका लकी चार्म साबित हो रही हैं. मालविका को लेकर अनुज की हर परेशानी का अनुपमा के पास हल होता है, यहां तक की अनुपमा अब मालविका के डिप्रेशन की दवाई भी बनती जा रही है.

अनुपमा
  • 10/10

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में मालविका की खुशी के लिए नया साल मनने जा रहा है. मालविका के अतीत में उन्होंने अपनी पति से घरेलु हिंसा का सामना किया है. जिससे मालविका डिप्रैशन का शिकार हो चुकी हैं. इसीलिए वह नया साल भी नहीं मनाती, लेकिन इस साल अनुपमा की बदौलत मालविका नया साल मनाएंगी, जिसमें पूरा शाह हाउस और कई गेस्ट भी शामिल होंगे.