scorecardresearch
 
बॉलीवुड

ऋतिक, सुशांत की फिल्मों में किया साइड रोल, अब 'जनहित में जारी से धमाल मचाने को तैयार है ये एक्टर

नुसरत भरूचा
  • 1/8

10 जून यानी इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म जनहित में जारी रिलीज को तैयार है. फिल्म सेफ सेक्स और कंडोम की जरूरत पर आधारित है, जो समाज को बड़ी सीख भी दे रही है.

नुसरत भरूचा, अनुज सिंह ढाका
  • 2/8

जनहित में जारी फिल्म में नुसरत के अलावा अनुज सिंह ढाका भी अहम रोल निभाते दिखाई देने वाले हैं. कई लोगों के लिये ये नाम जाना-पहचाना होगा, तो कई लोग फिल्म देखने के बाद जानने की कोशिश करेंगे. 

अनुज सिंह ढाका
  • 3/8

जनहित में जारी में रंजन का किरदार निभाने वाले अनुज सिंह ढाका भोपाल के रहने वाले हैं, जो मुंबई एक्टिंग में अपना करियर बनाने आये हैं. अनुज पेश से मॉडल और एक्टर हैं. 

अनुज सिंह ढाका
  • 4/8

नुसरत भरूचा के साथ जनहित में जारी में लीड रोल निभाने से पहले अनुज सिंह सुपर 30 और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने कैमरे के सामने भी काम किया है और कैमरे के पीछे भी. 

अनुज सिंह ढाका
  • 5/8

सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर अनुज सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, जब मैंने उन्हें अपना परिचय दिया, तो बदले में उन्होंने भी बताया कि वो कौन हैं. उनकी ये विनम्रता देख कर मैं हैरान था. 

अनुज सिंह ढाका
  • 6/8

वहीं अनुज ने ये भी शेयर किया कि छिछोरे फिल्म के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना कैसा था. इस पर बात करते हुए एक्टर ने बताया, छिछोरे के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के साथ ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिला, पर उन्हें जितना दूर से देखा, वो काम में काफी फोकस्ड और बिजी रहते थे. 

अनुज सिंह ढाका
  • 7/8

भोपाल से मुंबई अपने सपनों को पूरा करने आने वाले अनुज सिंह ढाका का कहना है कि उन्होंने कभी इंजीनियरिंग या मेडिकल में जाने का नहीं सोचा. वो सिर्फ एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे, जो कि बन भी रहा है. 

अनुज सिंह ढाका
  • 8/8

अनुज कहते हैं कि उन्होंने बाकी लोगों की तरह करियर में कोई प्लान बी नहीं बनाया है. वो सिर्फ एक्टर बनना चाहते हैं और वही बन कर रहेंगे. छिछोरे और सुपर 30 में अनुज को काम करने का मौका तो मिला, लेकिन किसी ने नोटिस नहीं किया. वहीं अब वो जनहित में जारी में लीड रोल निभा कर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिये रेडी हैं.