scorecardresearch
 
बॉलीवुड

अनिल कपूर ने माना पैसों के लिए किया इन फिल्मों में काम, वजह था परिवार

अनिल कपूर
  • 1/8

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर आज बेहद ही कामयाब एक्टर हैं. अनिल कपूर ने अपने शुरूआती दिनों के कुछ लम्हें शेयर किए. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने करियर के दौरान कई फिल्में सिर्फ पैसों के लिए की हैं.

अनिल कपूर
  • 2/8

अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया. उन्होंने कहा कि उस समय मेरे परिवार को काफी परशानियों का सामना करना पड़ा, तो उस समय मुझसे जो हुआ मैंने करा और मुझे इसे स्वीकार करने में भी किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती.

अनिल कपूर
  • 3/8

अनिल कपूर ने इंटरव्यू के दौरान फिल्मों के नाम का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि फिल्म 'अंदाज' और 'हीर रांझा' उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए ही की. जिससे वे अपने परिवार का ध्यान रखे.

अनिल कपूर
  • 4/8

उन्होंने आगे बताया, "रूप की रानी और चोरों का राजा के बाद परिवार काफी परेशानियों में आ गया था और मेरे परिवार के लोगों से उस समय जो हुआ हमने वो सब किया." अनिल ने कहा "इसे स्वीकार करने में मुझे किसी तरह की हिचक भी नहीं होती."

अनिल कपूर
  • 5/8

अनिल कपूर ने आगे बताया, "मैं और मेरा परिवार आज बेहद खुश है, कि वो बुरा वक्त अब पीछे छूट गया है. अब हमारे सामने उस समय जैसी परिस्थितियां नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा "अगर आगे कभी भी मेरे परिवार के सामने ऐसी कोई परिस्तिथि आई तो कुछ भी काम करने से पीछे नहीं हटूंगा."

अनिल कपूर
  • 6/8

बता दें अनिल कपूर की फिल्म रूप की रानी और चोरों का राजा फिल्म काफी टाइम बाद बड़े परदे पर रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह से फ्लॉप भी हुई थी. उन्होंने यह भी बताया कि वे अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए कुछ भी अच्छा काम करेंगे. 

अनिल कपूर
  • 7/8

अनिल कपूर ने आज अपना खूब नाम कमा लिया है. लेकिन आज भी वे किसी भी कठि‍नाइयों से गुजरने में पीछे नहीं हटते. उनकी बातों से ऐसा लगता है उन्होंने अपने करियर में  बेहद संघर्ष किया है और आज उसी संघर्ष कि वजह से वो इस जगह खड़े हैं.

अनिल कपूर
  • 8/8

अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ है. ये फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित है. बता दें इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर जैसे बेहतरीन कलाकार भी अहम किरदार निभाएंगे.