scorecardresearch
 

चुनाव से पहले नोटबंदी पर जनता के मन की बात सुनेगी यूपी बीजेपी...कई शहरों में लगाया लेटर बॉक्स

नोटबंदी से जनता को होने वाली परेशानी को देखते हुए यूपी बीजेपी के लोग सशंकित हैं. जनता का मि‍जाज जानने के लिए बीजेपी ने कई शहरों में लेटर बॉक्स लगाए हैं, जिनमें लेटर डालकर लोग अपने मन की बात बताएंगे.

बीजेपी ने जगह-जगह लगाए हैं लेटरबॉक्स बीजेपी ने जगह-जगह लगाए हैं लेटरबॉक्स

नोटबंदी से जनता को होने वाली परेशानी को देखते हुए यूपी बीजेपी के लोग सशंकित हैं, चुनाव करीब हैं और कहीं इस मसले पर जनता की नाराजगी बढ़ी तो बीजेपी को लेने के देने पड़ सकते हैं. इसे देखते हुए अब बीजेपी खुद जनता का मिजाज टटोलने की कोशि‍श में जुट गई है. जनता का मि‍जाज जानने के लिए बीजेपी ने कई शहरों में लेटर बॉक्स लगाए हैं, जिनमें लेटर डालकर लोग अपने मन की बात बताएंगे.

यूपी चुनाव से पहले जनता की नब्ज टटोलने के लिए जगह- जगह रखे इन लेटर बॉक्स के साथ ही एक रंग-बिरंगा पोस्ट कार्ड रखा गया है, जिसमें स्थानीय समस्याओं का ब्योरा दिया गया है. कैश की किल्लत और कारोबार में दिक्कत झेल रही जनता क्या राय देती है, यह जानना बीजेपी के लिए अहम होगा. लोगों को यह नया प्रयोग पसंद आ रहा है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि जनता के आकांक्षा की इस पेटी को सीधे पीएम मोदी तक भेजा जाएगा. जनता की यह आकांक्षा पेटी 15 जनवरी तक हर जिले में रहेगी और इसे सीधे पीएम मोदी को भेजा जाएगा. इन लेटर बॉक्स पर बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल और मोदी की तस्वीर लगी है.

गौरतलब है कि यूपी में विधान सभा चुनाव फरवरी-मार्च में हो सकते हैं. नवंबर माह में नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री के 50 दिन के लिए मांगी गई अवध‍ि भी जल्दी ही खत्म हो जाएगी. इसके बाद भी अगर दिक्कतें दूर नहीं होती हैं, तो जनता में आक्रोश बढ़ना स्वाभाविक है. बीजेपी के नेताओं को लगता है कि ऐसे में चुनाव के वक्त बीजेपी का माहौल खराब हो सकता है. इसलिए बीजेपी नेता जनता का मत जानना चाह रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें