scorecardresearch
 

जब आम आदमी PM बन सकता है, तो मैं CM क्यों नहीं: उद्धव ठाकरे

बीजेपी से अलग होने के बाद शिवसेना ने वोटरों को अपने अंदाज में लुभाने की कोशिश की है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जब आम आदमी पीएम बन सकता है, तो वे सीमए क्यों नहीं बनेंगे.

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो) उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

बीजेपी से अलग होने के बाद शिवसेना ने वोटरों को अपने अंदाज में लुभाने की कोशिश की है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जब आम आदमी PM बन सकता है, तो वे CM क्यों नहीं बनेंगे.

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के जरिए अपना मैसेज वोटरों को दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना या उद्धव ठाकरे के खिलाफ कोई हमला नहीं बोला हो, पर उद्धव बीजेपी पर वार करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. उद्धव ने लगे हाथों बीजेपी को 'दुश्मन नंबर वन' भी करार दे दिया.

गौरतलब है कि इससे पहले 'दोपहर का सामना' में नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ ज्यादा कठोर व आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया. इससे यह भी कहा गया कि मोदी और उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में उनकी एकतरफा जीत के लिए शिवसेना से मिले योगदान को भूल गए हैं.

'दोपहर का सामना' में संपादक प्रेम शुक्ला द्वारा लिखे गए एक लेख में कहा गया लोकसभा चुनाव में बीजेपी सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से नहीं जीती. अगर शिवसेना लोकसभा चुनाव से पहले अपना समर्थन वापस ले लेती, जैसा कि बीजेपी ने अभी किया, तो वह (BJP) लोकसभा चुनाव जीत ही नहीं पाती. हालांकि बाद में उद्धव ठाकरे ने अखबार में छपे लेख से खुद को अलग कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें