scorecardresearch
 

मंच पर ही तेजस्वी ने तेज प्रताप को गले लगाया, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है. प्याज 80 रुपये किलो हो गया है. नीतीश कुमार ने 15 साल तक रोजगार नहीं दिया. कहीं बहाली नहीं हो रही है. हम सरकार में आएं तो परीक्षा केंद्र तक जाने का भी भाड़ा देंगे.

तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस्वी ने हसनपुर में की जनसभा
  • तेज प्रताप हैं हसनपुर से उम्मीदवार
  • पहले चरण के सीटों का प्रचार थमा

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की सीटों के प्रचार के आखिर दिन तेजस्वी यादव ने समस्तीपुर में बड़े भाई तेज प्रताप यादव के लिए जनसभा की. हसनपुर सीट से चुनावी दंगल में उतरे तेज प्रताप की जनसभा में तेजस्वी ने कहा कि यहां से तेज प्रताप नहीं, लालू प्रसाद यादव चुनाव लड़ रहे हैं. 

तेजस्वी ने मंच से कहा कि तेज प्रताप साफ दिल के आदमी हैं, जो हैं सामने हैं, सीधे हैं, सच्चे हैं, भोले हैं, ये अपने लोगों के लिए लड़ना जानते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि हसनपुर की जनता राघवपुर से भी आगे निकल जाएगी. इस दौरान मंच पर ही तेजस्वी ने तेज प्रताप को गले लगाया और पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है. प्याज 80 रुपये किलो हो गया है. नीतीश कुमार ने 15 साल तक रोजगार नहीं दिया. कहीं बहाली नहीं हो रही है. हम सरकार में आएं तो परीक्षा केंद्र तक जाने का भी भाड़ा देंगे. साथ ही शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन दिया जाएगा.

आप विकास की चिंता मत कीजिए...

तेजस्वी ने कहा कि हमारा सरकार बनेगी, इसका मतलब हसनपुर की सरकार बनेगी. इसलिए आप विकास की चिंता मत कीजिए. तेज प्रताप ने महुआ में भी विकास का काम किया है. महुआ में भी सड़कों की यही हालात थी. वहां तेज प्रताप ने 900 करोड़ रुपये विकास कार्य पर खर्च किए हैं. हसनपुर में एक बड़ा स्टेडियम बनाया जाएगा.

नीतीश कुमार ने धोखा किया

तेजस्वी ने हसनपुर की जनता से कहा कि अभी आप लोग हम से फरिया लें कि एकजुट रहिएगा या बंटिएगा, हाथ उठाकर एक होने का सबूत दीजिए. 15 सालों तक हम विपक्ष में रहे, नीतीश कुमार ने आप लोगों को नजरअंदाज करने का काम किया है. आप लोगों को धोखा दिया. आपको सजा देने का काम करते रहे. 15 साल तक हसनपुर को पूछा तक नहीं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें