scorecardresearch
 

महागठबंधन की तिकड़ी पर मोदी का पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागलपुर रैली में नीतीश-लालू और सोनिया गांधी की तिकड़ी पर एक-एक कर पलटवार किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागलपुर रैली में नीतीश-लालू और सोनिया गांधी की तिकड़ी पर एक-एक कर पलटवार किया. हालांकि उन्होंने नीतीश को DNA वाले बयान पर सीधा पलटवार तो नहीं किया, लेकिन अप्रत्यक्ष तौर पर जवाब दिया कि बिहार के लोग सबसे ज्यादा बुद्धिमान होते हैं. मोदी ने इस तिकड़ी पर ये तीन बड़े पलटवार किएः

1. नीतीश को विशेष पैकेज परः मोदी ने कहा, दो-तीन दिन तो विशेष पैकेज का मजाक उड़ाते रहे, पर जनता के गले नहीं उतार पाए. उन्हें लगा मोदी के 1.65 लाख करोड़ के पैकेज के ऐलान से तो बिहार की जनता हमारा मुंह ही नहीं देखेगी. कुछ लोगों की झूठ बोलने आदत कभी नहीं जाती.

2. लालू को चारा घोटाले परः मोदी ने कहा, वित्त आयोग से बिहार को अगले पांच साल में 3.74 लाख करोड़ रुपये मिलेंगे. ये मेरे 1.65 लाख करोड़ रु. के पैकेज से अलग हैं. लेकिन नीतीश 2.70 लाख करोड़ मांग रहे हैं. बाकी 1 लाख 6 हजार करोड़ कहां जाएगा. क्या ये चारे के लिए जाएंगे.

3. सोनिया को जेपी परः मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे पहले आंदोलन करने वाले जयप्रकाश नारायण को जेल में बंद किया. उनकी तबीयत बिगड़ गई और जेल बाहर आने  पर उनकी मौत हो गई. लेकिन सत्ता की भूख में कुछ लोगों ने जेपी, लोहिया और कर्पूरी ठाकुर को ही तिलांजलि दे दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें