scorecardresearch
 

औरंगाबाद: PM मोदी बोले- बिहार की तीन पीढ़ियां बर्बाद हुई, जवानी बर्बाद न होने दें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में सासाराम में रैली को संबोधित कर सीधे औरंगाबाद पहुंचे. यहां भी उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव को घेरा. मोदी ने यहां ज्यादातर बातें सासाराम रैली की ही दोहराईं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सासाराम में रैली को संबोधित कर सीधे औरंगाबाद पहुंचे. यहां भी उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव को घेरा. साथ ही ऐलान किया कि यदि अबकी बार बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो 24 घंटे बिजली देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की तीन पीढ़ियां बर्बाद हुई हैं. अब इसकी जवानी बर्बाद न होंने दें.

मोदी ने युवा वोटरों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अबकी बार बिहार का भाग्य बदलने की जिम्मेदारी युवाओं ने ले ली है. यह चुनाव तय करेगा कि बिहार का भविष्य क्या है. यह चुनाव तय करेगा कि 21वीं सदी में बिहार दुनिया में कहां है.

दोहराई सासाराम की बातें
मोदी ने औरंगाबाद में भी सासाराम में कही बातें ही दोहराईं. उन्होंने महागठबंधन को फिर महास्वार्थ गठबंधन बताया. मोदी ने कहा कि महास्वार्थ गठबंधन बनाने वाले ने बिहार में राज किया है. 60 साल तक राज किया. लेकिन नौजवानों को रोजगार नहीं मिला. दो रेल मंत्री बिहार के हुए, लेकिन लोगों को टिकट नहीं मिलती. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की रुचि सरकार चलाने में नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें