scorecardresearch
 

'कांग्रेस-एनजीओ के पास एक ही काम, मोदी को रोको'

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस और स्वयंसेवी संस्थाओं (एनजीओ) पर एक साथ मिलकर उन्हें सत्ता में आने से रोकने के एक सूत्री कार्यक्रम पर काम करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि वे बीजेपी के पक्ष में तूफान (हरीकेन) के कारण इसमें असफल रहेंगे.

नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और स्वयंसेवी संस्थाओं (एनजीओ) पर एक साथ मिलकर उन्हें सत्ता में आने से रोकने के एक सूत्री कार्यक्रम पर काम करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि वे बीजेपी के पक्ष में तूफान (हरीकेन) के कारण इसमें असफल रहेंगे.

मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सामान्य तौर पर राजनीतिक विरोधी सत्तारूढ़ दल को हटाने के लिए एक साथ आते हैं लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि सत्तारूढ़ पार्टी और एनजीओ तथा अन्य एक साथ मिलकर एक सूत्री एजेंडे पर काम कर रहे हैं जो सरकार बचाने या सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके पुत्र एवं पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि मां बेटे द्वारा संचालित सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस चुनाव के बाद समाप्त हो जाएगी. मोदी ने कहा कि इस चुनाव में दिल्ली की सरकार नहीं बचेगी. कोई इसे नहीं बचा सकता लेकिन कांग्रेस ने पिछले 10 दिनों में अपनी रणनीति बदल ली है जब उन्हें आभास हुआ कि उनके लिए अपना प्रदर्शन दोहराना संभव नहीं है.

अब उन्होंने केंद्र में सत्ता में आने से मोदी को रोकने के लिए बाधाएं खड़ी करने का निर्णय किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें